Loading...

स्मार्टफोन की वजह से आ गई तलाक की नौबत, पति बोला- मैडम दिनभर लेती रहती है सेल्फी, खाना भी नहीं मिलता

0 20

स्मार्टफोन की वजह से एक मामला फैमिली कोर्ट तक पहुंच गया। जी हां, एक स्मार्टफोन को लेकर एक कपल के बीच बहस इतनी बढ़ गई कि मामला पहले थाने, फिर कोर्ट तक पहुंच गया। जब कोर्ट ने काउंसलिंग के आदेश दिए तब काउंसलर संगीता राजानी को पता चला कि झगड़े की असल वजह मोबाइल फोन था।

जी हां, दरअसल इस मामले में पत्नी के मुताबिक, पति खुद स्मार्टफोन रखता है लेकिन उसे फीचर फोन दे रखा है। घरवालों से भी बात करने नहीं देता। वहीं सफाई में पति ने दलील दी कि वह मायके से स्मार्टफोन लेकर आई थी और दिनभर सेल्फी लेने और वॉट्सऐप-फेसबुक में लगी रहती थी। ऐसे में उसे कई बार खाना नसीब नहीं होता था।

इस कारण दोनों के बीच झगड़े बढ़ गए थे और फिर पति ने उसे फीचर फोन दिला दिया। हालांकि, यहां दिलचस्प बात ये रही कि जो फोन विवाद की वजह बना था, समझौता भी उसी ने कराया।

जज ने दी ये सलाह

Loading...

जज ने काउंसलर की रिपोर्ट पर मामले की सुनवाई करते हुए महिला को ये सलाह दी कि वह घर कामकाज देखने के बाद मोबाइल छुए, जिसे महिला ने मान लिया।

साथ ही जज ने पति को मैरिज एनिवर्सरी पर पत्नी को स्मार्टफोन खरीदकर देने के आदेश दिए।

11 जनवरी को दोनों की शादी की एनिवर्सरी पर पति ने वाइफ को एक स्मार्टफोन खरीदकर दिया। जिसके बाद सबूत कोर्ट को दिए, तब जज ने दोनों के समझौता पेपर पर साइन किए।

पत्नी ने रखी समझौते से पूर्व ये 7 शर्ते

1. 15 दिन में एक बार फिल्म दिखाओगे।

2. महीने में एक बार शहर के किसी भी होटल में खाना खिलाने ले जाओगे।

3. साल में एक बार भोपाल से बाहर किसी भी जगह घूमाने ले जाओगे।

4. मायके में फोन करने दोगे।

5. मायके में होने वाले किसी भी तरह के आयोजन पर टिप्पणी नहीं करोगे।

6. हर माह खर्च के लिए 2 हजार दोगे, जिसका हिसाब नहीं पूछोगे।

7. मायके वालों के खिलाफ कोई भी अपशब्द नहीं कहोगे।

शर्तो पर दोनों लोगो के मानने के बाद सुलझा मामला

इस मामले में पत्नी ने पति के सामने 7 शर्तें लिखी, जिसे मानने के लिए पति तैयार हो गया और समझौता हो गया। काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि इस केस में पति ने भी एक शर्त रखी कि वह साल में एक बार पत्नी को भोपाल से बाहर घुमाने ले जाएगा। लेकिन पत्नी विदेश घूमने की बात न कहे। इस शर्त काे पत्नी ने भी स्वीकार कर लिया।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.