Loading...

‘सोनचिड़िया’ में अपने रोल को परफेक्ट बनाने के लिए चंबल में 1 महीना रहीं भूमि पेडनेकर

0 12

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर फिल्म ‘सोनचिड़िया’ में जल्द ही एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी। चंबल के बागियों के जीवन पर ये फिल्म आधारित हैं। इस फिल्म में वह एक विधवा डकैत महिला के किरदार में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान भूमि ने कहा कि ‘इस रोल को जस्टीफाई करने के लिए मैंने चंबल में एक महीना बिताया। बाद में जब शूटिंग शुरू हुई तो एक हफ्ते पहले लोकेशन पर पहुंच गईं।’

बता दें कि फिल्म में सभी कलाकारों को एक जैसा लुक देने के लिए सभी को एक समान कास्ट्यूम दिए गए थे। फिल्म की शूटिंग पूरी स्टार कास्ट ने केवल एक ही कास्ट्यूम में की है। पूरी शूटिंग के दौरान उसे कभी धोया भी नहीं गया। अभिषेक चौबे इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। 7 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

इंटरव्यू के दौरान भूमि ने कहा कि “किसी भी किरदार को निभाने के पहले उसे समझना होता है। हर फिल्म में मेरी यही कोशिश होती है। मैं इस फिल्म में महिला डकैत का रोल निभा रही हूं। इसलिए मैंने चंबल में एक महीने गुजारने का फैसला लिया ताकि मैं यहां के परिवेश, व्यवहार, बोलचाल और दूसरी अन्य चीजों को समझ सकूं। जब तक मैं कैरेक्टर को खोज नहीं लेती, मुझे चैन नहीं पड़ता। बस यही वजह थी कि मैंने खुद को सबसे दूर कर लिया था। इसके लिए मैं लगभग एक महीना अपने प्रियजन और इंटरनेट से दूर रही।”

Loading...

अपनी बात में आगे भूमि ने कहा कि “किसी खास कैरेक्टर को सीखने के लिए पहले सीखी हुई बहुत सी बातें भूलना जरूरी होता है। तभी मैं कुछ नया निकल सकता है। इस दौरान मैं पहले घर पर ही रही। फिर मैंने चंबल के लोगों पर, उस दौर के बारे में रिसर्च किया। इसके बाद मैं चंबल गई, ताकि वहां के माहौल को बेहतर ढंग से समझ सकूं।”

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.