Loading...

सुरभि चंदना के जाने से कम हुआ इश्कबाज का क्रेज, कपिल का शो ऑनलाइन टीआरपी पर रहा नंबर-1

0 21

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा टीवी पर अपने कमबैक के साथ फिर से एक बार दर्शकों के चहेते बन चुके हैं। कपिल शर्मा को शो सभी को काफी पसंद आ रहा है। ऑनलाइन टीआरपी रैंकिंग से इस बात की पुष्टि हुई है। कपिल का शो जिसमें टॉप पोजीशन पर पहुंच चुका है। जबकि स्टार प्लस का फेमस शो इश्कबाज का क्रेज सुरभि चंदना के शो से हटने से कम हो रहा है। इश्कबाज फिलहाल ऑनलाइन टीआरपी में 10वीं पोजीशन पर बना हुआ है।

शो को मिले इतने पॉइंट्स

एक रिपोर्ट के अनुसार कपिल शर्मा के शो को पॉइंट्स 35.5 मिले हैं। जबकि कलर्स के सीरियल नागिन-3 को 33.3 पॉइंट्स मिले हैं। इसके साथ ये शो दूसरे नंबर पर है। वहीं इस लिस्ट में चौथे नंबर पर कसौटी जिंदगी की-2 है।

Loading...

टॉप-10 टीवी शो

आपको बता दें कि टॉप-10 की लिस्ट में इश्कबाज 10वें नंबर पर है, कुल्फी कुमार बाजेवाला 9वें स्थान पर, 8वें पर है ये रिश्ता क्या कहलाता है, लिस्ट में 7वें नंबर पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा, वहीं 6वें नंबर पर इश्क में मरजावां रहा है। ये हैं मोहब्बतें को इस लिस्ट में 5वीं रैंक मिली है। इसके साथ ही चौथे नंबर पर कसौटी और तीसरे नंबर पर ये उन दिनों की बात है, लिस्ट में दूसरे नंबर पर नागिन-3 ने अपनी जगह बनाई है। नंबर वन पर कपिल शर्मा का शो बना हुआ है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.