Loading...

सलमान के साथ काम करने को बेताब हुई कंगना रनौत, सुधारना चाहतीं बॉलीवुड में अपने रिलेशन

0 16

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। लेकिन बता दें कि इन दिनों कंगना बॉलीवुड में अकेली पड़ चुकी हैं। सबसे लड़ाई कर चुकी कंगना रनौत के साथ बॉलीवुड का कोई भी बड़ा एक्टर काम करने को तैयार नहीं होता है। टॉप के कई एक्टर अब तक कंगना के रुखे स्वभाव के कारण उनके साथ काम करने के लिए मना कर चुके हैं। कंगना की लड़ाई कई स्टार्स के साथ चल रही है। ऐसे में वह अब अकेली पड़ गई हैं। इसीलिए कंगना रनोट अब सुपस्टार सलमान खान के साथ काम करना चाहती हैं। इस बात को कंगना ने खुद बताया है।

आपको बता दें कि फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन के दौरान खुद कंगना रनौत ने इस बात को कबूला है। सलमान खान अब कंगना के साथ काम करेंगे या फिर नहीं ये काफी सोचने वाली बात है। बता दें कि ऋतिक रोशन और कंगना की 2 साल पहले जब जंग चल रही थी। उस वक्त कंगना के कई ईमेल्स लीक हुए थे। उन ईमेल्स में से कंगना ने एक मेल को लेकर ख़ुलासा किया था कि उन्हें सलमान खान ने फिल्म बजरंगी भाईजान में करीना कपूर की जगह ऑफर दिया था। लेकिन सलमान का ये प्रपोज़ल कंगना ने ठुकरा दिया था।

बता दें कि कंगना रनौत के लीक ईमेल में लिखा था कि ‘जब मैंने उनकी फिल्म को ना बोला तो उन्होंने कहा कि अब ये फिल्म करीना कर रही हैं। मैंने फिल्म तुम्हें दी थी क्योंकि इससे करीना को कोई मदद नहीं मिलेगी लेकिन तुम्हारा करियर बन जाएगा। मैं ये बात सुनकर दंग रह गई। बजरंगी भाईजान में करीना का किरदार मेरा करियर बना सकता है? वो किस दुनिया में रहते हैं? उनकी कौन सी ऐक्ट्रेस का करियर अब तक बन पाया है? सलमान ने मेरा मजाक उड़ाया। एक बार उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हारे जैसे लोग कुछ नहीं कर पाते, कटरीना को देखो वो कितनी परफेक्ट है, वो एक एक्ट्रेस मैटीरियल है। अपना मुंह बंद रखती है और खूबसूरत लगती हैं।’

Loading...

बताया गया था कि फिल्म सुल्तान में भी सलमान ने जब कंगना रनौत को रोल ऑफर किया था। तब भी अपने बिज़ी शेड्यूल का बहाना देकर उन्होंने सलमान खान की फिल्म को ठुकरा दिया था। जानकारी दे दें कि जब 2016 में सलमान ने सुल्तान की शूटिंग के वक्त होने वाली थकान को रेप विक्टिम के दर्द से कम्पेयर किया था। इस पर सलमान को कंगना ने बेहद क्रिटिसाइज़ किया था। इसके अलावा 2017 में करन जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण पर भी कंगना रनौत ने सलमान के समेत सभी खान के साथ काम न करने को कहा था।

बता दें कि उनके बड़बोलेपन के कारण ही सलमान ने भी कंगना रनौत के से कभी साथ काम न करने की क़सम खाई है। लेकिन कंगना बॉलीवुड में अब अपने संबंध सभी के साथ सुधारना चाहती हैं। अब देखते हैं कि कंगना के साथ अपने गिले शिकवे भूला कर सलमान खान उनके साथ फिल्मों में काम करें या फिर नहीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.