Loading...

शिवपाल यादव ने किया मायावती को लेकर ऐसा खुलासा कि यूपी की राजनीती में मच गया बवाल

0 72

हाल ही में मायावती और अखिलेश के गठबंधन ने यूपी राजनीती में खलबली मचा दी है. कई सालों के दुश्मन अब बीजेपी को हराने के मकसद से एक हो गए हैं. लेकिन अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल के यादव के मायावती को लेकर एक बयान से यूपी राजनीती में फिर से एक हंगामा मच गया है.

दरअसल शिवपाल यादव ने मायावती का नार्को टेस्ट कराने की बात कही है. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी यानि की लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने बुधवार को मायावती पर एक तीखा प्रहार किया और उनपर हमला बोला.

दरअसल शिवपाल ने मायावती पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह टिकट बेचती हैं, उनका कोई भरोसा नहीं है. उन्होंने कहा कि भाजपा के लोगों को राखी बांधने कौन गया था? तीन बार भाजपा की मदद से मुख्यमंत्री कौन बना है?

यही नहीं उन्होंने लखनऊ गेस्ट कांड को लेकर हमला करते हुए कहा कि बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. तब मैं नार्कों टेस्ट के लिए तैयार हुआ तो बहन जी पीछे हट गई थीं.

Loading...

शिवपाल यादव ने अपने बयान में कहा कि, “बहन जी ने मुझ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. मैंने कहा था कि मैं जांच के लिए तैयार हूं, मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं, मेरी शर्त यह है कि नार्को टेस्ट बहन जी का भी होना चाहिए, मेरा भी होना चाहिए.”

शिवपाल ने अखिलेश पर भी हमला किया और कहा कि जिन लोगों ने नेता जी मुलायम सिंह यादव को गाली दी, जिस सपा को गुंडों वाली पार्टी बताया आज अखिलेश के अध्यक्ष ने उन्हीं के साथ हाथ मिला लिया है.

शिवपाल यादव ने भाजपा पर भी हमला किया और बोला भाजपा झूठे वादों के जरिये जनता को ठग रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.