Loading...

शादी की 18वीं सालगिरह पर ट्विंकल ने किया खुलासा, बताया इतने सालों में अक्षय कुमार से क्या नहीं मिला

0 286

बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने आज ही के दिन 2001 में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ शादी की थी। ट्विंकल और अक्षय आज अपनी शादी की 18वीं सालगिरह मना रहे हैं। शादी की सालगिरह के मौके पर ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार पोस्ट शेयर की। ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 4 तस्वीरें शेयर कीं। साथ ही ट्विंकल ने यह भी बताया कि उनको अपने पति से ये चीजेंगिफ्ट में नहीं मिली।


ट्विंकल ने अक्षय कुमार के साथ 18 साल को लेकर #18yearchallenge बनाया। पहली तस्वीर में ट्विंकल प्राइवेट जेट में चढ़ते हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दुर्भाग्यवश उसने मुझे प्राइवेट जेट नहीं दिया।#18yearchallenge”


दूसरे पोस्ट में ट्विंकल ने अमेरिकन एक्टर Rob Lowe के साथ तस्वीर शेयर की, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दुर्भाग्य से उसने मुझे मेरे बचपन के क्रश Rob Lowe के साथ डेट नहीं दी।”


ट्विंकल ने तीसरे ट्वीट में जो तस्वीर शेयर की, उसमें रणबीर सिंह अक्षय कुमार को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। यह तस्वीर ट्विंकल की बुक pyjamas are forgiving के लॉन्च के मौके पर की है। इस तस्वीर के साथ ट्विंकल ने लिखा- ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? दुर्भाग्यवश उसने मुझे फ्रेश रणवीर सिंह को भी नहीं दिया। सारी Hugs अपने लिए रखी।”


ट्विंकल ने चौथे ट्वीट में एक किताब की फोटो शेयर की, जिसके साथ ट्विंकल ने लिखा- ”आपके पति ने एनिवर्सरी पर आपको क्या दिया? सौभाग्य से उसने मुझे 18 साल की सॉलिड दोस्ती दी है। पर्याप्त स्पेस दिया है ताकि मैं बढ़ सकूं। यह अंत नहीं है। जाहिर तौर पर हम पेज नंबर 120 पर हैं। #18yearchallenge”


बता दें कि ट्विंकल खन्ना द्वारा किए गए ट्वीट लोगों को बहुत पसंद आ रहे हैं। ट्विंकल और अक्षय ने 1999 में रिलीज हुई फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी में काम किया था, तभी इनको प्यार हो गया। ट्विंकल और अक्षय के दो बच्चे आरव और नितारा भी हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.