Loading...

ये 4 खिलाड़ी ले सकते हैं 2019 के अंत तक सन्यास, पहले नंबर पर है ये कमाल का खिलाड़ी

0 3

भारतीय क्रिकेट टीम में कई कमाल के खिलाड़ी आएं हैं जिन्होंने विश्व भर में अपने शानदार खेल के बदौलत ख्याति अर्जित की है। ऐसे खिलाड़ियों को लेके आज भी फैंस दीवाने हैं और सभी चाहते हैं ये खिलाड़ी हमेशा खेलते रहें और टीम इंडिया को नई बुलंदियों तक पहुंचाते रहें।

लेकिन उम्र भर कोई खिलाड़ी खेले ऐसा तो हो नहीं सकता तो आज हम आपको उन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो साल 2019 का अंत होने तक संन्यास ले सकते हैं।

1- महेंद्र सिंह धोनी

Loading...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और बेस्ट फिनिशर के रूप में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले महेंद्र सिंह धोनी विश्वकप 2019 के बाद संन्यास ले सकते हैं।

इसमें तो कोई दोराय नहीं कि धोनी ने अपने करियर में बहुत कुछ हासिल किया है हालांकि ये भी सच है कि अब उनका करियर अंतिम पड़ाव पर है।

2- सुरेश रैना

धोनी की तरह ही यूपी के लेफ्ट आर्म बल्लेबाज और टी20 में महारथ हासिल करने वाले सुरेश रैना भी संन्यास ले सकते हैं। दरअसल रैना लंबे वक्त से टीम से बाहर चल रहे हैं और अब विश्वकप से पहले उनकी टीम में वापसी होना मुमकिन नहीं है।

3- युवराज सिंह

पंजाब का ये शेर 2011 विश्व कप का हीरो था।युवी ने अपने दम पर कई मैच भारत को जिताए हैं लेकिन उम्र का असर युवी के खेल में दिखने लगा। ये तो अब साफ़ है कि युवराज सिंह की 2019 विश्वकप में वापसी होने के आसार ना के बराबर हैं। इसीलिए माना जा रहा है कि वह जल्द ही संन्यास ले सकते हैं।

4- हरभजन सिंह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ युवा अवस्था में हैट्रिक लेकर हरभजन सिंह ने पूरी दुनिया में तहलका मचा दिया था। दुनिया को अपनी फिरकी पे नचाने वाला ये गेंदबाज भारतीय टीम से काफी लंबे वक्त से बाहर चल रहा है। इसलिए माना जा रहा है कि भज्जी भी जल्द ही सन्यास की घोषणा कर सकते हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.