Loading...

ये लड़की है दुनिया की सबसे खूबसूरत बॉडी बिल्डर, यकीन ना हो तो देखें तस्वीरें

0 159

आपने बहुत सी खूबसूरत लड़कियों को देखा होगा। लेकिन आज हम आपको जिस लड़की के बारे में बताने वाले हैं उस लड़की की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में हो रहे हैं। इसके साथ ही आपको यह भी बता दें कि 22 साल की ये बॉडी बिल्डर लड़की उन सभी लोगों की सोच को जरूर बदल देगी। जिनकी लड़कियों के बारे में यह सोच है कि लड़कियां खूबसूरत और बहुत नाजुक होती हैं। तो चलिए अब जानते है आखिर कौन है ये खूबसूरत ‛बार्बी डॉल’ जिसकी जिम में एक झलक पाने के लिए लड़के बेकरार नजर आते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 22 साल की इस खूबसूरत बॉडीबिल्डर लड़की का नाम जूलिया विंस है। इस खूबसूरत बॉडी बिल्डर का जन्म 21 मई 1996 को रूस में हुआ था। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जूलिया अपनी बॉडी के शेप और ऐसी फिटनेस को बनाए रखने के लिए बीते 6 सालों से जिम में खूब पसीना बहाती है।

इतना ही नहीं ये खूबसूरत बॉडी बिल्डर मास्को में होने वाली वर्ल्ड पावर लिफ्टिंग में चैंपियन भी रह चुकी है। खूबसूरत बॉडी बिल्डर जूलिया को सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव रहना काफी पसंद है। इसे अब इनकी खूबसूरती कहें या फिर इनके बॉडी शेप की दीवानगी, क्योंकि सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर इस खूबसूरत बॉडी बिल्डर लड़की को 7 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

Loading...

जूलिया सोशल मीडिया साइट्स पर अपने फैंस का पूरा ध्यान रखती हैं और अक्सर ही अपनी लेटेस्ट बॉडी बिल्डिंग से जुड़ी हुई फोटो जरूर शेयर करती रहती है। जूलिया की फिटनेस और खूबसूरती की वजह से इनके फैंस इनकी हर एक तस्वीरों को भरपूर प्यार देते हैं।

खूबसूरत बॉडी बिल्डर जूलिया का चेहरा बिल्कुल एक गुड़िया की तरह नजर आता है। इसी वजह से लोग इन्हें ‛मसल बार्बी’ के नाम से भी पुकारते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने जूलिया ये भी कहा था कि उन्हें जब कोई ‛मसल बार्बी’ के नाम से बुलाता है तो उन्हें काफी ज्यादा खुशी होती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दुनिया की सबसे खूबसूरत बॉडी बिल्डर जूलिया के बाइसेप्स 15 इंच और सीना 39 इंच का है। इसके साथ ही जूलिया पावर लिफ्टर भी हैं और 180 किलोग्राम तक के वजन को उठा सकती हैं। जूलिया की उम्र जब 15 साल की थी तो उसी दौरान से ये बॉडी बनाने की ट्रेनिंग लेती हुई आ रही हैं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.