Loading...

‘मणिकर्णिका’ छोड़ने को लेकर सोनू सूद का बड़ा खुलासा, कहा-‘परेशान हो गया था बहुत…’

0 90

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सोनू सूद की फिल्म ‘सिंबा’ पिछले दिनों ही बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने 200 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है। सोनू सूद ने फिल्म में विलेन का रोल निभाया था। वहीं सिंबा में एक्टर रणवीर सिंह और सारा अली खान लीड रोल में हैं। बता दें कि पिछले दिनों ही सोनू सूद ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ छोड़ी थी। जिसके बाद सोनू सूद ने हाल ही में फिल्म ‘मणिकर्णिका’ छोड़ने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

आपको बता दें कि फिल्म की शूटिंग आधी करने के बाद सोनू सूद ने फिल्म छोड़ दी थी। जिसके बाद कई तरह के सवाल उठे थे। फिल्म की एक्ट्रेस कंगना रनौत का इस मामले में ये कहना था कि एक महिला डायरेक्टर के अंडर में सोनू सूद काम नहीं करना चाह रहे थे। जिस कारण उन्होंने फिल्म छोड़ी दी। जिसके बाद सोनू ने चौंकाने वाला बयान दिया है।

बता दें कि सोनू ने बोला कि, ‘फिल्म की शूटिंग के दौरान एक समय ऐसा था जब डायरेक्टर और कंगना के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं। वो चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग फिर से हो। मैंने उनसे पूछा कि मुझे यह बताया जाए कि वो किस भाग की शूटिंग करना चाहते हैं क्योंकि मैं कुछ ही सीन फिर से शूट कर सकता था, जो जरूरी थे। जब मणिकर्णिका की एडिटिंग हुई और मैंने फिल्म देखी तो मुझे पता लगा कि जो सीन हमने शूट किए थे, वो फिल्म से गायब हैं। इसके बाद मैं काफी परेशान हो गया।’

Loading...

‘मैंने बहुत मेहनत की थी और उसके बाद जब मुझसे कहा गया कि हम दोबारा शूटिंग करना चाहते हैं तो मैंने इंकार कर दिया।’जानकारी दे दें कि सोनू सूद के फिल्म छोड़ने के बाद फिल्म में जीशान अयूब को कास्ट कर लिया गया था। सोनू इस फिल्म में सदाशिवराव भाऊ का किरदार निभा कर रहे थे। साथ ही कंगना के डायरेक्शन का तरीका भी सोनू को पसंद आया। उन्होंने इस पर कहा कि ‘कंगना को पता था कि उसे क्या चाहिए। ये उसके डायरेक्शन की सबसे अच्छी चीज थी।’

जानकारी दे दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने फिल्म ‘मणिकर्णिका’ से डायरेक्शन में भी अपना डेब्यू किया है। कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का किरदार निभा रही हैं। 25 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक महीने पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ट्रेलर को दर्शकों के मिले-जुले रिएक्शन ही मिले थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.