Loading...

फिल्मों में आने से पहले कोई था चौकीदार तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 9 बॉलीवुड के चमकते स्टार्स

0 12

बॉलीवुड में हर कोई नाम कमाना चाहता है। लेकिन हर किसी के लिए संभव नहीं हो पाता। बाहर से आने वाले सितारों को बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो पहले एक मामूली व्यक्ति थे। लेकिन आज बड़े सितारे हैं। आइए जानते हैं उनके बारे में

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दिकी फिल्मों में आने से पहले दिल्ली में चौकीदार की नौकरी करते थे। लेकिन आज ये नेशनल फिल्म अवार्ड विजेता है।

संजय मिश्रा

संजय मिश्रा फिल्मी दुनिया में आने से पहले ढाबे पर आमलेट बेचा करते थे। लेकिन ये बेस्ट एक्टर के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीत चुके हैं।

Loading...


बोमन ईरानी

बोमन ईरानी अभिनेता बनने से पहले ताज महल पैलेस होटल में वेटर और रूम सर्विस स्टाफ में नौकरी करते थे। लेकिन आज ये काफी बड़े सुपरस्टार हैं।

इरफान खान

फिल्मों में आने से पहले इरफान की आर्थिक हालत ठीक नहीं थी। उनके पास फिल्म जुरासिक पार्क देखने तक के पैसे नहीं थे। लेकिन वे जुरासिक फिल्म सीरीज की फिल्म जुरासिक वर्ल्ड में अभिनय कर चुके हैं।

अरशद वारसी

फिल्मों में आने से पहले अरशद वारसी मुंबई की बसों में लिपस्टिक और नेल पॉलिश बेचा करते थे। लेकिन आज ये मशहूर कॉमेडी अभिनेता के रूप में जाने जाते हैं।


अक्षय कुमार

अक्षय बॉलीवुड में आने से पहले बैंकॉक में वेटर और कुक की नौकरी कर चुके हैं। लेकिन इनको फिल्मों के लिए पदम श्री से सम्मानित किया जा चुका है।

मनोज बाजपेयी

मनोज बाजपेयी को 4 बार एनएसडी से खारिज कर दिया गया। लेकिन वर्तमान में ये 2 फिल्मफेयर और नेशनल फिल्म अवार्ड विजेता हैं।

देव आनंद

देव आनंद पहले 80 रूपये महीने की पगार पर क्लर्क की नौकरी करते थे। लेकिन बाद में यह बॉलीवुड के सदाबहार अभिनेता बन गए।

धर्मेश राघव

धर्मेश राघव बड़ोदरा में एक चपरासी की नौकरी करते थे। लेकिन आज इनकी गिनती बॉलीवुड के बेहतरीन डांसरों में होती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.