Loading...

नाइकी ने लॉन्च किए बड़े ही कमाल के जूते, इन्हें ढीला या टाइट करने के लिए नहीं पड़ेगा झुकना

0 19

विश्व की मशहूर स्पोर्ट्स कंपनी नाइकी ने ऐसे जूते लॉन्च किए हैं जिनके बारे में सुनकर आप हैरत में पड़ जाएंगे। जी हां, दरअसल नाइकी कंपनी ने स्मार्टफोन से कंट्रोल किए जाने वाले जूते लॉन्च किए हैं। जी हां, आपने बिलकुल सही पढ़ा।

इसकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसे ढीला या टाइट करने के लिए आपको झुकना नहीं पड़ेगा। जहां तक इसकी कीमत की बात है तो बता दें कि नाइकी एडेप्ट नाम के इस जूते की कीमत 350 डॉलर यानि की करीब 25 हजार रुपए है।

पैर में डालते ही अपने आप एडजस्ट हो जाएंगे ये जूते

जानकारी के लिए बता दें कि इस लॉन्च इवेंट को चर्चित लाइव स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ट्विच पर आयोजित किया गया। जैसा की हमने बताया कि नाइकी का ये जूता पैर में डलते ही अपने आप एडजस्ट हो जाएगा। इसके सेंसर्स इसे ऑटोमैटिक फिटिंग वाले मोड पर रखते हैं। यहां तक की यह काफी दबाव झेलने की भी क्षमता रखता है।

Loading...

फिलहाल इसे बास्केटबॉल मैच को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। इससे मैच के दौरान जूते को टाइट और ब्रेक के दौरान ढीला किया जा सकता है।

आईफोन के लिए लॉन्च हुआ रिचार्जेबल केस

बता दें कि एपल ने आईफोन Xएस, Xएस मैक्स और Xआर के लिए रीचार्जेबल बैटरी केस लॉन्च किया है।

मालूम हो कि इस केस से Xएस फोन में 20 घंटे की जगह 33 घंटे, Xएस मैक्स में 25 घंटे की जगह 37 घंटे और Xआर में 25 घंटे की जगह 39 घंटे का टॉकटाइम मिलेगा। इसकी कीमत की बात करें तो ये 129 डॉलर यानि की करीब 9,200 रुपए का है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.