Loading...

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को पीछे छोड़ साल की सुपरहिट फिल्म बनी ‘उरी’, 6 दिन में किया इतना कलेक्शन

0 8

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की हाल ही रिलीज हुई फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों धमाका कर रही है। रिलीज के साथ ही फिल्म ने कमाल कर दिखाया है। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 2019 की शुरूआत में ही ये फिल्म हिट लिस्ट में शामिल हो चुकी है। इस फिल्म में विक्की कौशल की शानदार एक्टिंग की सभी तारीफें कर रही हैं।

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही। शुक्रवार को फिल्म ने 8.20 करोड़, शनिवार को 12.43 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 10.51 करोड़ और मंगलवार को 9.57 करोड़ का कलेक्शन किया है। इस तरह फिल्म ने अभी तक कुल 55.81 करोड़ का बिजनेस किया है।’अभी तक फिल्म की बुधवार को हुई कमाई के आकंडे सामने नहीं आए हैं। लेकिन कहा जा रहा है कि बुधवार को फिल्म ने 7 करोड़ के आस-पास की कमाई कर ली होगी।

जानकारी दे दें कि इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा एक्ट्रेस यामी गौतम और परेश रावल भी लीड रोल में हैं। इस फिल्म का बजट 25 करोड़ रुपये था। साथ ही 800 स्क्रीन्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है। उरी की स्टोरी से हर कोई वाकिफ है ही। जम्मू कश्मीर के उरी में साल 2016 में आतंकी हमला हुआ था। जिसमें 19 जवान शहीद हो गए थे। इंडियन आर्मी ने इसके बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और फिर पाकिस्तान में घुसकर उनके कई सारे कैंप्स को उड़ा दिया था।

Loading...

बता दें कि विकी कौशल की फिल्म के साथ बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ भी सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। लेकिन इस फिल्म ने 5 दिन में महज 15.50 करोड़ रुपये की ही कमाई कर पाई है। जानकारी दे दें कि ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ संजय बारू की किताब पर ही आधारित है। अनुपम खेर इस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं संजय बारू के रोल में अक्षय हैं।

बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, इस फिल्म ने मंगलवार को महज 1.50 करोड़ की ही कमाई की है। कहा जा रहा है कि फिल्म का कलेक्शन बुधवार को करीब एक करोड़ रहा होगा। ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ अब 18 जनवरी को तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज की जाएगी। ऐसे में फिल्म का कलेक्शन शायद कुछ बढ़ सकता है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.