Loading...

तेरा पति दूसरी महिला के चक्कर में है, हम तंत्र से उसे सही कर देंगे, झांसा देकर दो युवक करते रहे रेप

0 6

हमारे देश की ये बड़ी ही अजीब विडंबना है कि लड़की के संग रेप जैसा घिनोना और अमानवीय अपराध होने के बाद भी उसे न्याय नहीं मिलता और कई केस में तो लड़की इतना सदमे में आ जाती है कि अपना जीवन खत्म करना ही उसको उचित रास्ता लगता है।

ऐसा ही एक केस उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से सामने आया है जहां पे एक गैंगरेप पीड़िता ने न्याय न मिलने से आहत होकर सोमवार को खुदकुशी कर ली।

दरअसल आरोप है कि गांव के ही दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया था। थाने में इसकी एक एफआईआर भी दर्ज है। रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने मामले में दो बार फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी जिससे पीड़िता काफी दुखी थी। आत्महत्या की घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई है।

इस मामले में अब एसपी ने भी दखल दिया है और फाइनल रिपोर्ट लगाने वाले पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।

Loading...

दरअसल मामला फतेहपुर के कोटहना गांव का है। जहां एक महिला ने पिछले साल 7 अगस्त को गैंगरेप का केस दर्ज कराया था। शिकायत में आरोपी गांव के ही श्याम कुमार उर्फ बुधई और शंकर दयाल जोकि दोनों भाई हैं, ने उसे तंत्र विद्या के झांसे में लेकर उसके साथ रेप किया।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी

रिपोर्ट के अनुसार महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर दोनों युवकों ने वीडियो बना लिया और फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर महिला को ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करते रहे।

फिर एक दिन परेशान होकर पीड़िता ने अपने पति को आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला की शिकायत पर थाने में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया।

सुनने में आया कि इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह इस मामले की विवेचना कर रहे थे। उनका कहना है कि सबूतों के अभाव में केस की विवेचना कर उसमें फाइनल रिपोर्ट लगाई गई।

ये भी बताया गया की पीड़िता ने एक बार इससे पहले भी आत्मदाह की कोशिश की थी जिसके बाद प्रशासन जागा था।

लेकिन जब क्राइम ब्रांच ने भी मामले में फाइनल रिपोर्ट लगा दिया तो ये बात पीड़िता बर्दाश्त नहीं कर पाई और जिससे आहत होकर उसने फंदे से लटककर जान दे दी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.