Loading...

तीसरे वनडे में केदार जाधव के संग इस खिलाड़ी की हो सकती है वापसी, ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं बाहर

0 7

टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही एकदिवसीय श्रंखला अब अपने चरम मुकाम तक पहुंच गई है। जी हां, दोनों टीमें एक एक मैच जीतकर सीरीज में बराबरी से खड़ी हैं। मालूम हो कि इस सीरीज का तीसरा और निर्णायक मैच 18 जनवरी को सुबह 07:50 बजे एतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा।

ये तो जाहिर है कि दोनों टीमें इस निर्णायक मैच को जीतने की इच्छा से मैदान पर उतरेंगी और दोनों ही टीम ये चाहेंगी की इस मैच के लिए वो एक परफेक्ट प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरें।

हालांकि कंगारू टीम काफी में काफी बैलंस लग रहा है इसलिए हो सकता है कि कंगारू कप्तान कप्तान एरोन फिंच शायद ही इसमें कोई बदलाव करें हालांकि दूसरी तरफ टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली 2 बड़े बदलाव कर सकते हैं।

Loading...

ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि पहले दोनों मैच में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाने वाले अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा को इस बार यानि की तीसरे वनडे में जगह न मिले।

मालूम हो कि रायडू ने 2 मैच में 12 के बेहद ही शर्मनाक औसत से 24 रन बनाए हैं जबकि जडेजा पहले मैच में मात्र 8 रन बना कर आउट हो गए थे। गेंदबाजी में भी जडेजा फीके ही नज़र आए दोनों मैचों में 10-10 ओवर कराने के बाद भी उनके हाथ मात्र 2 विकेट ही लगे।

इसलिए अटकलें लगाई जा रही हैं कि अंबाती रायडू की जगह टीम में केदार जाधव को मौका मिल सकता है। जाधव के संग खासियत ये है कि इनके रूप में कप्तान कोहली को एक मजबूत बल्लेबाज के साथ साथ एक पार्ट टाइम स्पिन गेंदबाज भी मिल जाएगा।

वहीं दूसरी तरफ रविंद्र जडेजा की जगह युवा विजय शंकर ऑस्ट्रेलिया में अपना डेब्यू कर कर सकते हैं। शंकर एक ऑलराउंडर हैं और काफी उपयोगी साबित हो सकते हैं।

ऐसी हो सकती है संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली (c), दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी (wk), केदार जाधव, विजय शंकर, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.