Loading...

टी-सीरीज के मालिक और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर दर्ज हुआ छेड़छाड़ का मामला

0 7

बॉलीवुड में कुछ वक्त पहले #MeToo कैंपेन ने जोर पकड़ा हुआ था। जिसके तहत कई बड़ी हस्तियों पर गंभीर आरोप लगाए गए थे।#MeToo में फंसे लोगों में टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार का नाम भी शामिल था। लेकिन उस वक्त उन्होंने इन आरोपों को खारिज कर दिया था। लेकिन अब एक बार फिर से भूषण कुमार पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं।

आपको बता दें कि एक महिला कर्मचारी ने भूषण कुमार पर छेड़छाड़ करने का गंभीर आरोप लगाया है। महिला कर्मचारी ने मुम्‍बई के ओशिवारा पुलिस स्‍टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराकर एफआईआर दर्ज कराने की मांग की है। भूषण पर महिला ने कई गंभरी आरोप लगाए हैं। जिसके बाद इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है। लेकिन भूषण कुमार पर अब तक कोई भी मामला दर्ज नहीं हुआ है।

बता दें कि मीटू अभियान के वक्त भी गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार पर यौन उत्‍पीडन के आरोप लगाए गए थे। अक्टूबर में एक अज्ञात महिला ने ट्विटर के जरिए आरोप लगाते हुए कहा था कि अपनी 3 फिल्‍मों में उन्‍होंने गाने का मौका देने के बदले उस महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने की मांग की थी। इसके साथ ही उसे ये बात किसी को भी न बताने की धमकी भी दी थी। लेकिन भूषण की पत्‍नी और डायरेक्‍टर दिव्‍या खोसला ने इन आरोपों के खिलाफ ट्वीट करते हुए अपने पति को बेगुनाह बताया था।

Loading...

इस मामले में मीडिया से बातचीत में करते हुए भूषण कुमार ने कहा था कि ‘मैं यह जानकर काफी चिंतित और दुखी हूं कि एक अज्ञात शख्स ने मेरा नाम ‘#MeToo’ अभियान में खींचा है। मेरे खिलाफ आरोप बेबुनियाद है। मेरी छवि हमेशा से ही साफ रही है और मैं हमेशा से पेशेवर रहा हूं। मुझे अपमानित करने और मेरी छवि धूमिल करने के लिए इस ट्वीट का इस्तेमाल किया जा रहा है।’

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.