Loading...

टीम मैनेजमेंट की गलती की सजा भुगत रहा है ये खिलाड़ी, कभी IPL में शतक बना कर रचा था इतिहास

0 13

टीम इंडिया के पास इस समय काफी ज्यादा युवा खिलाड़ी हैं. इस कड़ी में अगर बात करें तो टीम इंडिया के पास इस समय पृथ्वी शॉ, शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर और करुण नायर जैसे खिलाड़ी है, जो लगातार अपनी बारी का इंतजार कर रहें है. वही एक नाम ऐसा भी हैं जिसको टीम मैनजेमेंट ने टीम में तो शामिल किया लेकिन कभी सही से मौका नही दिया.

आप को शायद ये जानकर हैरानी होगी लेकिन हम बात कर रहें है मनीष पाण्डेय की. मनीष पाण्डेय का नाम तब सबके सामने आया था जब मनीष ने आईपीएल में पहली बार शतक लगाया था. वो आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी थे.इसके बाद उन्होंने घरेलू क्रिकेट में खुद को साबित किया.

धोनी की कप्तानी में जब टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर गई थी, तब सिडनी के मैदान में मनीष पाण्डेय ने 104 रन की यादगार पारी खेली थी. उनकी इस पारी की दम पर ही भारत ने वो मैच जीता और सीरीज में भारत क्लीन स्वीप होने से बचा था. लेकिन इसे टीम मैनेजमेंट की लापरवाही कहें या फिर से अनदेखी. उनकी गलती की वजह से मनीष कभी भी अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नही कर पाए.

Loading...

आप को जानकर हैरानी होगी कि ए लिस्ट करियर में मनीष का औसत 70 से भी ज्यादा का है. इसका कारण साफ है क्योंकि वो इस नंबर चार पर खेलने आते हैं. लेकिन टीम मैनेजमेंट ने उन्हें कभी नंबर पांच तो कभी नंबर 6 पर खिलाया. जिस वजह से वो कभी भी बड़ा स्कोर नही कर पाए और आज वो टीम से बाहर हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.