Loading...

छोटा भीम आपको देगा पैसे कमाने का नया तरीका, शुरू करें ये बिजनेस, होगी अच्छी-खासी कमाई

0 18

आजकल के बच्चे अगर किसी एक कार्टून कैरेक्टर के दीवाने हैं तो वो है छोटा भीम. जी हां, बच्चों में छोटा भीम को लेकर बेहद उत्साह है. जब कभी भी छोटा भीम टीवी पर आता है बच्चे टीवी से चिपक जाते हैं। ये छोटा भीम के प्रति दीवानगी ही है कि बच्चों में छोटा भीम कार्टून सीरियल देखने की ही नहीं बल्कि उससे जुड़े हर प्रोडक्ट को हासिल करने का जबरदस्त क्रेज है.

ऐसे में हम आपके लिए एक बढ़िया बिज़नस आइडिया लेकर के आएं हैं। जी हां, दरअसल आपके लिए छोटा भीम से जुड़े किड्स प्रोडक्ट मुहैया कराने वाली ग्रीन गोल्ड स्टोर्स की फ्रेंचाइजी का मौका है.

बता दें कि यह स्टोर छोटा भीम कार्टून के टॉय, गेम्स व तमाम प्रोडक्ट को एक छत के नीचे मुहैया कराता है.

तो चलिए बताते हैं इस फ्रेंचाइजी हासिल करने के लिए आपको क्या करना होगा.

Loading...

फ्रेंचाइजी का मिल रहा सुनहरा अवसर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि छोटा भीम से जुड़े प्रोडक्ट की बिक्री के लिए पूरे भारत के किसी भी शहर में आप स्टोर खोलने के लिए फ्रेंचाइजी ले सकते हैं.

मालूम हो कि तीन श्रेणियों के शहरों में अलग अलग फ्रेंचाइजी फीस आपसे ली जाएगी.

क्या है निवेश का पूरा ब्यौरा

बता दें कि इसमें निवेश के लिए तीन श्रेणी के शहरो में अलग अलग फीस ली जाएगी. इसमें फ्रेंचाइजी सेटअप, इंटीरियर डिजाइनिंग, मार्केटिंग, इंफ्रास्ट्रक्चर, स्टोर सेटअप, और लांचिंग के लिए पैसा शामिल है.

टिअर वन सिटी के लिए 14 लाख रुपए

टिअर टू सिटी के लिए 12 लाख रुपए

टिअर थ्री सिटी के लिए 08 लाख रुपए

फ्रेंचाइजी के लिए पड़ेगी इन चीज़ों की जरूरत

बता दें कि इस काम के लिए आपके पास कम से कम 300 स्कवायर फीट की जगह होनी चाहिए. यह जगह मार्केट या शॉपिंग एरिया में होना चाहिए. जगह कॉमर्शियल या बड़े रेजीडेंसियल एरिया में होनी चाहिए. चहल-पहल वाले इलाके में फ्रेंचाइजी को प्राथमिकता दी जाएगी.

ग्रीन गोल्ड स्टोर्स आया था वर्ष 2011 में

जजानकारी के लिए बता दें कि जुलाई 2011 में छोटा भीम की डिमांड और बच्चों में इसका क्रेज देखते हुए प्रोडक्ट बिक्री की रणनीति ग्रीन गोल्ड स्टोर ने बनाई थी.

इससे कितना होगा आपको मुनाफा

मुनाफे की बात करें तो प्राप्त जानकारी के अनुसार फ्रेंचाइजी लेने वाले को 40 % तक का मार्जिन दिया जाएगा. इसके साथ ही निवेश पर 24 % का रिटर्न मिलने की उम्मीद है.

ऐसे में बता दें कि अगर आप फ्रेंचाइजी लेते हैं तो आपके निवेश की रकम 2 साल में पूरी हो जाएगी. यहां बता दें कि फ्रेंचाइजी का पीरियड 3 साल का होता है हालांकि आप इसे 3 साल बाद रिन्यू भी करा सकते हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.