Loading...

कैटरीना ने सलमान को माना अपना गुरू, भाईजान की बात इगनोर कर हमेशा पछताईं

0 23

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ पिछले कई सालों से सुपरस्टार सलमान ख़ान की सलाह पर ही चल रही हैं। उनकी सलाह के बिना कैटरीना कोई भी फैसला नहीं लेती हैं। जब-जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान की सलाह को इग्नोर किया है तब-तब उन्हें एक बड़ा झटका लगा है। जिसका कैट को काफी पछतावा भी हुआ है। पिछले साल कैटरीना ने आमिर ख़ान की फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान में काम किया था। सलमान ने इस फिल्म को करने से उन्हें रोका भा था लेकिन इसके वह नहीं मानी थीं। क्योंकि कैट को लगा था कि बॉक्स ऑफिस पर आमिर की फिल्म सुपरहिट साबित ही होगी। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई।

इसके अलावा कुछ साल पहले जब कैटरीना कैफ ने सलमान खान को छोड़कर रणबीर कपूर का हाथ थामा था। उस वक्त भी भाईजान ने उन्हें आगाह किया था। रणबीर के साथ दिल लगाने के लिए सलमान ने कैटरीना को मना किया था। लेकिन तब भी उन्होंने सलमान की बात नहीं मानी थी। जिसका पछतावा भी उन्हें हो चुका था। लेकिन अब कैटरीना ने अपनी पुरानी गलतियों से सबक नहीं सीखा और ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान साइन कर दी।

लेकिन अब कैटरीना कैफ को अपनी गलती का पछतावा हो गया है। इसके लिए सलमान को उन्होंने सॉरी भी बोल दिया है। अपनी गलतियों से सबक लेकर कैटरीना ने ये क़सम खाई है कि सलमान की किसी भी सलाह को अब वह किसी भी कीमत पर इग्नोर नहीं करेंगी। फिर चाहे वो लव लाइफ हो या फिल्म साइन करनी हो। उन्होंने तय किया है कि कोई भी काम को वो सलमान खान की सलाह के खिलाफ जाकर अब नहीं करेंगी।

Loading...

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.