Loading...

कभी क्रिकेट के साथ मॉडलिंग की दुनिया में भी नाम कमा रहा था ये खिलाड़ी, अब घर से निकलने में भी आ रही है शर्म

0 8

टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या के सितारें इस समय बेहद ख़राब चल रहें है. चैट शो के दौरान महिलाओं को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से हार्दिक को बीसीसीआई ने सस्पेंड कर दिया है.

इसके अलावा इस विवाद के बाद जिलेट जैसे बड़ी कंपनी ने भी हार्दिक से अपना करार तोड़ लिया है.वहीं मुंबई के सबसे फेमस गयम जिमखाना ने भी हार्दिक की मेम्बरशिप को खत्म कर दिया है. इस विवाद के बाद उनके आईपीएल और वर्ल्ड कप खेलने को लेकर भी सवाल उठ रहें है.

बीसीसीआई ने इस सुनवाई के लिए कमिटी भी बना दी है. ऐसे में जल्द ही हार्दिक पांड्या को अपने किये सजा भी मिल सकती है. इस विवाद के बाद घर आने के बाद हार्दिक घर से नही निकलें है.उनके पिता ने दिए इंटरव्यू में बताया है कि हार्दिक अपने किये पर काफी शर्मिंदा है. वो इस समय घर से भी बाहर नही निकल रहा है. इसके अलावा उसने मैच भी सिर्फ टीवी पर ही देखा है. हम उससे अभी इस बारें में कोई भी बात नही कर रहें है.

क्रिकेट को छोड़ कर हार्दिक ने मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी नाम कमाया था. इस दौरान वो काफी ज्यादा मैग्जीन के फ्रंट पेज पर आए थे. ऐसे में अब हार्दिक पांड्या अपने घर से भी नही निकल पा रहें हैं.

Loading...
View this post on Instagram

🙏🏾 😇

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

View this post on Instagram

Hard work and hustle ♠️🔥 📸 @colstonjulian

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.