Loading...

इंटीमेट सीन नहीं थे राम रहीम को बर्दाशत, जिस कारण नहीं किया था शाहरुख-अमिताभ के साथ काम

0 7

साध्वी यौन उत्पीड़न मामले में सजा काट रहे डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को फिर से आज एक मामले में कोर्ट सजा सुनाने जा रही है। बता दें कि राम रहीम भारत का पहला धर्मगुरु रहा है। जिसने अपने ऊपर कई फिल्में भी बनाई हैं। इन फिल्मों के सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर वो खुद ही था। उनकी फिल्मों को देखने के लिए लोगों को बस में भरकर लाया जाता था या फिर वो खुद ही आते थे इसे लेकर कुछ भी बोला नहीं जा सकता है। उससे मिलकर ऐसा लगता था कि उसे लेकर भक्तों में अपार श्रद्धा है।

आपको बता दें कि गुरमीत राम रहीम ने हर चीज में परफेक्ट था। क्रिकेट में वो अट्ठा मारते थे। इसके अलावा फुटबॉल में भी स्ट्राइकर थे और गोल हमेशा मारा करते थे। जब एक बार उससे ये पूछा गया कि ये सब वो कैसे करते हैं। इस पर उसने बोला कि ‘मैं आसमान में देखता हूं, आँखे बंद करता हूं और मुझे सब नज़र आ जाता है। ये सब मेरे अंदर से आता है।’ राम रहीम के गानों को आज तक सुपरहिट का दर्जा नहीं दिया गया है। बता दें कि गुरमीत राम रहीम का कहना था कि अगर फिल्मों में काम करने के लिए उसे ऑफर दिया जाए तो वो एक शर्त के साथ काम करेगा।

राम रहीम की शर्त थी कि फिल्मों में वो सदी के महानायकअमिताभ बच्चन और बॉलीवुड किंग शाहरुख खान के साथ तभी काम करेंगे जब अपनी फिल्मों से वह अश्लीलता निकाल देंगे। उनकी फिल्मों में कोई भी आइटम सॉन्ग नहीं होगा। फिल्म में बिकिनी शॉट या हीरो स्मोक करेगा तो फिर वो फिल्म वह नहीं करेंगे। लेकिन राम रहीम की खुद की जो फिल्म थी उसमें उन्होंने लव एंगल डाला था। गुरमीत राम रहीम फिलहाल पंचकूला में अदालत के फैसले का इंतजार कर रहा है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.