Loading...

आनंद महिंद्रा ने दिया बड़ा ऑफर, बोले इस कार का एक भारतीय नाम रखिए और मुफ्त में ले जाओ 2 कार

0 26

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया के चर्चित प्लेटफॉर्म ट्विटर पर काफी सक्रिय रहते हैं। उनके काफी फॉलोवर्स हैं ट्विटर पर और सबसे खास बात ये है कि इसी प्लेटफॉर्म के जरिए वो आम लोगों से जुड़कर संवाद भी करते हैं।

इसी आदत को आगे बढ़ते हुए आनंद महिंद्रा ने बुधवार को एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने एक कार की फोटो डाली और लोगों से अपनी कार के लिए भारतीय नाम का सुझाव मांगा।
उन्होंंने ट्वीट में लिखा कि उन्हें Alturas G4 की डिलीवरी मिल गई है। उनकी कार TUV300 को Grey Host नाम दिया है। आनंद ने ट्वीट में लिखा है कि इस खूबसूरत गाड़ी के लिए एक नाम चाहिए जो आप लोग दे सकते हैं।


उन्होंने ट्वीट में ये भी लिखा कि सभी विचारों का स्वागत है। उन्होंने ऐलान किया कि जिस व्यक्ति का सुझाया नाम पसंद किया जाएगा, उसे महिन्द्रा की दो गाड़ियां मुफ्त में मिलेगी।
जाहिर है कि आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर कई दिलचस्प जवाब आए होंगे। एक यूजर जिनका नाम राजेश है उन्होंने लिखा कि आनंद को अपनी गाड़ी का नाम जटायु रखना चाहिए। एक अन्य यूजर ने कार का नाम बघिरा रखने का सुझाव दिया।


इसके अलावा एक यूजर ने आनंद को बोला कि वह अपनी गाड़ी का नाम कालभस्म रखें। यह एक संस्कृत शब्द है।
वहीं चैतन्य नाम के यूजर ने लिखा कि इस कार का नाम बुद्दुसुरी नाम रखना चाहिए। यह कन्नड़ शब्द है, जिसका मतलब होता है ग्रे एनिमल। उधर शिवेंदु नाम के यूजर ने लिखा कि इस कार का नाम मेरे नाम पर ही रख दो, शिव एंड रुद्रा।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.