Loading...

अचानक ही बॉलीवुड की लाइमलाइट से गायब हुए ये 4 एक्टर्स बाद में मिले ऐसी हालत में

0 16

बॉलीवुड इंडस्ट्री में नाम कमाना हर किसी के बस की बात नहीं है। कुछ लोगों को बहुत जल्दी सफलता मिल जाती है, तो वहीं कुछ लोग सालों तक भटकते रह जाते हैं। लेकिन कई ऐसे बॉलीवुड सितारे हैं, जो फिल्मों में नजर आए। लेकिन अचानक से ही गायब हो गए। आज हम आपको ऐसे ही 4 अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जिनका फिल्मी करियर ज्यादा लंबा नहीं चला।



राज किरण

फिल्म अर्थ के गाने तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो में राज किरण नजर आए थे और उन्होंने कई सालों तक लोगों का मनोरंजन किया। लेकिन अचानक से ये फिल्मों से गायब हो गए। इसके बाद साथी कलाकारों और लोगों ने मान लिया कि है अब वे इस दुनिया में नहीं रहे। लेकिन 2011 में पता चला कि राजकिरण अमेरिका के अटलांटा के एक पागल खाने में लगभग 2 दशकों से अपना इलाज करवा रहे हैं। इस बात की पुष्टि ऋषि कपूर ने भी की थी।


ममता कुलकर्णी

ममता कुलकर्णी ने फिल्म करण अर्जुन में बिंदिया का किरदार निभाया। इस फिल्म के बाद ममता फिल्मों से गायब हो गई। मीडिया की टीम ने ममता के बारे में जानने की काफी कोशिश की। लेकिन ममता का पता ना चला। 2016 में ममता कुलकर्णी को केन्या पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया और इस खबर से सबको काफी हैरानी हुई। ममता और उनके पार्टनर विक्की गोस्वामी पर ड्रग्स लेने का आरोप लगा था, जिसके बाद वे भारत आ गईं।

नकुल कपूर

नकुल कपूर 2002 में रिलीज हुई फिल्म तुमसे अच्छा कौन है में नजर आए थ और इससे उनको काफी लोकप्रियता मिली। फिल्मी दुनिया में कुछ सालों तक स्ट्रगल करने के बाद वे 2005 में बॉलीवुड से गायब हो गए। लोगों को लगा कि वे अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। लेकिन बाद में पता चला कि नकुल कनाडा में योग टीचर बन गए हैं और वे डिवाइन लाइट नाम का योगा इंस्टीट्यूट चलाते हैं।


विशाल ठक्कर

विशाल ठक्कर फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस में नजर आए थे। लेकिन ये 3 साल से बॉलीवुड से गायब हैं। लेकिन इनके बारे में अभी तक जानकारी नहीं मिली है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.