Loading...

पिंक फैदर लपेट इस लड़की ने पार की हॉटनेस की सारी हदें, 21 की उम्र में है 90cr डॉलर की मालकिन

0 31

सेक्सी काइली जेनर कॉस्‍मेटिक प्रोडक्‍ट्स बेचकर के 90 करोड़ डॉलर का साम्राज्‍य बना चुकी हैं। इन दिनों काइली जेनर अपने लेटेस्‍ट फोटोशूट के कारण सुर्खियों में छाई हुई हैं। उन्‍होंने इस फोटोशूट की तस्‍वीरें अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की हैं। तस्वीरें सामने आते ही ये तेजी से वायरल भी हो गई हैं। काइली का लुक इन तस्‍वीरों में बेहद हॉट दिखाई दे रहा है। अपने बदन पर उन्‍होंने सिर्फ पिंक कलर का फेदर लपेटा हुआ है।

आपको बता दें कि अमेरिकन टीवी पर्सनालिटी किम कर्दाशियां की छोटी बहन काइली जेनर ने ये फोटोशूट मेकअप प्रोडक्‍ट के प्रचार के लिए करवाया है। काइली ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘ऐसा महसूस हो रहा है जैसे पिंक शुतुरमुर्ग के पंख पहन रखे हों।’ कुछ घंटे पहले ही काइली ने ये तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। लेकिन अब तक इन तस्वीरों पर 38 लाख से भी ज्‍यादा लाइक्‍स आ चुके हैं।

अपनी तस्‍वीरों के चलते काइली बेहद चर्च‍ित हैं। इसी कारण इंस्‍टाग्राम पर उनके 124 मिलियन फॉलोवर्स हैं। बता दें कि उनकीकंपनी शिरी कॉस्मेटिक्स अब तक मेकअप का सामान करीब 63 करोड़ डॉलर का बेच चुकी है। फरवरी 2016 में काइली जेनर नेकाइलीकॉस्मेटिक्स की स्थापना की थी। बता दें कि महज 21 साल की उम्र में जेनर अमेरिका की सबसे कम उम्र की ‘सेल्फ मेड’ अरबपति बन चुकीं।

Loading...

जानकारी दे दें कि दुनिया की सबसे कम उम्र की अमीर महिलाओं में से एक बनने का गौरव प्राप्त करने के बाद काइली जेनर फोर्ब्स के कवर पेज पर दिखाई दी थीं।

एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि 90 करोड़ डॉलर की संपत्ति पाने में काइली ने कामयाबी हासिल की है। काइली जेनर की पहला प्रोडक्ट 29 डॉलर यानी कि 1,986 रुपये का था। जो कि केवल एक लिपलाइनर और लिपस्टिक का सेट था।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.