Loading...

जानें बॉलीवुड सितारों की गंदी आदतों के बारे में, एक कभी साबुन नहीं लगाता तो दूसरा पीता है बहुत कॉफी

0 28
बॉलीवुड सितारों के बारे में उनके फैंस उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को जानने में काफी दिलचस्पी रखते हैं। लोगों को लगता है कि बॉलीवुड सितारों की लाइफ बहुत अच्छी होती है। लेकिन बता दें कि बॉलीवुड सितारे भी बिल्कुल आम लोगों की तरह ही होते हैं। इनको भी बुरी आदतें हैं। आज हम आपको बताने जा रहे हैं, कुछ बॉलीवुड सितारों की गंदी आदतों के बारे में

जॉन अब्राहम

जल्दी ही जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस रिलीज होने वाली है। जैसा कि आप सब जानते हैं कि जॉन को बाइक राइडिंग का बहुत शौक है। इस वजह से उन्हें पैर हिलाने की बुरी आदत पड़ गई है। कई बार जॉन की इस आदत की वजह से फिल्म की शूटिंग भी रोकनी पड़ती है।

जितेंद्र

जितेंद्र एक बहुत ही बेहतरीन अभिनेता और डांसर हैं। लेकिन इनको टॉयलेट में जाकर खाने की बुरी आदत है। जितेंद्र टॉयलेट में बैठकर पपीता खाते हैं।

शाहरुख खान

शाहरुख को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता है। शाहरुख को आप सभी ने कई बार सिगरेट पीते हुए भी देखा होगा। इसके अलावा इनकी एक बुरी आदत यह है कि ये अपने जूते नहीं उतारते हैं। अगर इनको जूता पहनकर सोने की इजाजत मिल जाए तो ये शायद कभी जूता ना उतारें।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन को स्मोकिंग की आदत है। लेकिन इसके अलावा इनको खुली छत पर नहाने का भी शौक है। इस वजह से सुष्मिता ने अपने घर की छत पर खास इंतजाम भी किया है।

शाहिद कपूर

चॉकलेटी ब्वॉय शाहिद कपूर को कॉफी पीने की लत लग गई है। शाहिद बहुत ज्यादा कॉफी पीते हैं और अगर उन्हें ज्यादा समय तक कॉफी ना मिले तो उनको बेचैनी होने लगती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.