Ultimate magazine theme for WordPress.

8 महीने के बच्चे को घर के पीछे ले गई 19 साल की मां और फिर किया कुछ ऐसा कि पड़ोसी ने बुला ली पुलिस

0 11

आज हम आपको एक ऐसी महिला की कहानी बताने जा रहे हैं। जिसने अपने बेटे के साथ कुछ ऐसा किया जिसको सुनकर आपकी रूह काप जाएगी। दरअसल, इस महिला ने अपने 8 महीने के बच्चे को खुले में रखे एक फ्रीजर में बंद कर दिया। इस फ्रीजर में पानी भरा हुआ था। इस महिला को ऐसा करते हुए उसके पड़ोसी ने देख लिया और पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया।

ये स्टोरी अमेरिका की जॉनसन सिटी में रहने वाली ब्रिटनी स्मिथ (19) की है। ब्रिटनी स्मिथ को पुलिस ने बच्चे के साथ दुर्व्यवहार करने दोषी पाया है।

इस महिला ने अपने 8 महीने के बेटे को एक बंद पड़े फ्रीजर में बंद कर दिया था। ये फ्रीजर महिला के घर के पीछे की खाली जमीन पर पड़ा हुआ था। इस महिला को ये हरकत करते हुए उसके एक पड़ोसी ने देख लिया।

इस महिला के वह से जाने के बाद पड़ोसी वहां पहुंचे और उन्होंने बच्चे को फ्रीजर से बाहर निकालकर हॉस्पिटल पहुंचाया। इसी के साथ ही उन्होंने पुलिस को इस बात की खबर कर दे दी।

चश्मदीद के मुताबिक, महिला के वहां से जाने के बाद उन्होंने बच्चे को बंद फ्रीजर के अंदर से निकाला, इस फ्रीजर का ढक्कन बंद था। इस फ्रीजर में 1 इंच पानी भी भरा हुआ था। बच्चा फिलहाल जॉनसन सिटी के मेडिकल सेंटर में भर्ती है, और उसकी हालत खतरे से बाहर है।

Loading...
Comments
Loading...