31 साल की हुईं ‘क्वीन ऑफ यूट्यूब’ आम्रपाली दुबे, हॉट अदाओं से बिखेरती हैं हुस्न के जलवे

0 11

भोजपुरी सिनेमा की अदाकारा आम्रपाली दुबे आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री का आम्रपाली सबसे ग्लैमरस फेस हैं।

साल 2014 में आम्रपाली ने भोजपुरी सिनेमा में अपना डेब्यू किया था। उन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी में दिनेश लाल यादव के अपोजिट रोल निभाया था।

आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की बेहद ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेसेज में से एक हैं। क्वीन ऑफ यूट्यूब के तौर पर भी उन्हें पहचाना जाता है।

आम्रपाली दुबे का डांस हमेशा लोगों के दिलों को जीत लेता है। सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनके गाने राते दिया बुताके यूट्यूब पर एक इतिहास रच दिया था।

बता दें कि फिल्म सत्या के गाने को 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस तरह से ये गाना उपलब्धि हासिल करने वाला पहला भोजपुरी गाना बन चुका है।

आम्रपाली ने पिछले साल नवंबर में सिंगिंग में भी अपना हाथ आजमाया था। साथ ही छठ पूजा के त्यौहार पर भी उन्होंने एक भक्ति गीत गाकर अपनी आवाज दी थी।

साल 2014 में आम्रपाली ने निरहुआ की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी के साथ भोजपुरी फिल्मों में कदम रखा था। तभी से झारखंड और बिहार के लिए वह एक जाना-माना नाम बन चुकी हैं।

भोजपुरी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाने से पहले उन्होंने कई हिंदी टीवी सीरियल्स भी किए हैं। जिसमें साथ तेरे लिए‘, ‘मेरा नाम करेगी रोशन, रहना है तेरी पलकों की छाँव में और मायका जैसे शोज में काम किया था।

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही जय वीरू‘, ‘पटना जंक्शन‘, ‘निरहुआ चलल ससुराल 3, निरहुआ चलल अमेरिकाऔर वीर योद्धा महाबली में नजर आएंगी।

बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में एंट्री करने से पहले वह काफी स्लिम थीं। हालांकि, उनका वजन कुछ वर्षों में बहुत ही बढ़ गया था।

एक फिल्म के लिए आम्रपाली दुबे 7 से 9 लाख रुपये तक चार्ज करती हैं। विवादों में भी उनका नाम रह चुका है। उन्होंने एक प्रोड्यूसर के ऊपर पैसे न देने का आरोप लगाया था।

बता दें कि दिलीप जायसवाल की अली बजरंग बली का फिल्म का आम्रपाली प्रोमोशनल गाना कर रही थीं।

दिलीप ने जिसके बाद फेसबुक पर लिखा था कि आम्रपाली दुबे… जिनसे मेरा एक दिन के शूट का 1 लाख 50 हजार में करारा हुआ था। आधा नकद और आधा चेक के साथ दिया था। वह अपनी डील से मुकर गई और चेक के बदले कैश की डिमांड करने लगीं। आम्रपाली एक डर्टी गर्ल और बेईमान है।

सोशल मीडिया पर आम्रपाली अपनी नयी तस्वीरें अक्सर फैंस के साथ शेयर कर उन्हें सरप्राइज देती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर हाल ही वायरल हो जाता है।

अपनी एक्टिंग और डांस से आम्रपाली दुबे सबको अपना दीवाना बनाती रहती हैं।

बता दें कि आम्रपाली दुबे सिर्फ बिहार और यूपी में ही नहीं बल्कि हर जगह पॉप्युलर हैं। उनके फैंस पूरे देश में हैं

मूल रूप से आम्रपाली उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। मुंबई के भावन कॉलेज से आम्रपाली ने अपनी पढ़ाई पूरी की है। उन्होंने साल 2014 में दिनेश लाल यादव के खिलाफ निरहुआ रिक्शावाला में लीड रोल निभाया था।


Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.