Ultimate magazine theme for WordPress.

लैंडलाइन फोन में बात करते वक्त नहीं आती थी साफ आवाज, मालिक ने टेक्निशियन बुलाकर फोन चेक कराया तो

0 4

ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले एक शख्स के साथ कुछ बेहद ही अजीब सा वाक्य घट गया। जी हां, ऐसा वाकया जिसके बारे में कोई शायद ही कभी कल्पना भी करे। दरअसल जब उस शख्स ने अपना पुराना लैंडलाइन फोन खोलकर देखा तो वो दंग रह गया। दरअसल उसे फोन के अंदर दर्जनों मरे हुए कॉकरोच पड़े मिले। उस शख्स ने इस घटना का वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर कर दिया।

दरअसल इस शख्स ने उस वीडियो को शेयर करते हुए बताया कि जब मैं एक घर में काम कर रहा था इसी दौरान घर के ओनर ने मुझे फोन देखने के लिए कहा। जब मैंने उसे खोलकर देखा तो सामने ऐसा अजीबोगरीब नज़ारा आया।

फोन में थी सही से आवाज न आने की दिक्कत

ओनर ने उसे बताया कि उस फोन से सही से आवाज नहीं सुनाई देती है। इसके बाद उन्होंने उस टेक्निशियन से फोन को ठीक करने के लिए कहा।

फोन की सफाई के लिए जब उस शख्स ने उस फोन को खोला तो वो भौंचक्का रह गया। दरअसल फोन के अंदर ढेर सारे मरे हुए कॉकरोच पड़े हुए थे। इस दौरान इस शख्स ने उस घटना का वीडियो भी शूट कर लिया।

इसके बाद में उस शख्स ने वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया। जो कुछ ही पलों में वायरल हो गया। उस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी हैरान रह गए और लकमेंट्स करके अपनी प्रतिक्रिया देने लगे।

कई लोगों ने जहां इसे बेहद ही खराब एवं घृणित बताया तो वहीं दूसरी ओर कुछ ने लिखा कि चलो कम से कम वे मरे हुए थे। एक यूजर ने लिखा कि तुम्हारा फोन कीड़ा खाने लग गया था।

Loading...
Comments
Loading...