Loading...

मात्र 5.40 लाख रुपए में यहां मिल रहा है अपना घर पाने का सुनहरा मौका, जल्दी कर दें आवेदन

0 31

यदि आप भी नए साल में दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपना घर खरीदना चाहते हैं तो अब आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। दरअसल गाजियाबाद विकास प्राधिकरण ने हाल ही में 1038 भवनों की एक योजना लॉन्च की गई है। इस योजना के तहत आप मधुबन बापूधाम, चंद्रशिला, इंदिरापुरम, वैशाली और कौशांबी में अपना घर खरीद सकते हैं। गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की ओर से दी गई जानकारी में कहा गया है कि यह सभी फ्लैट एकदम तैयार स्थिति में हैं और अलॉटमेंट के साथ ही लोगों को इन फ्लैटों का पजेशन भी दे दिया जाएगा यानी अब आपको ज्यादा इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

आवेदन की अंतिम तारीख है 10 फरवरी

जीडीए द्वारा प्रस्तुत योजना में 1038 भवनों के लिए आप 11 जनवरी यानी कि आज से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं यह आवेदन 10 फरवरी 2019 तक किए जा सकते हैं। इस योजना में आवेदन करने के लिए दुर्बल आय वर्ग के लोगों को 300 रुपए देने होंगे। वहीं अन्य आय वर्ग के लोगों को 1100 रुपए की फीस जमा करनी होगी। आप आवेदन फीस भी ऑनलाइन जमा कर सकते हैं। इस योजना के संबंध में जीडीए की आधिकारिक वेबसाइट gdaghaziabad.com पर पूरी जानकारी ली जा सकती है। आप इन भवनों। के लिए इस वेबसाइट से ही आवेदन कर सकते है।

Loading...

योजना के तहत कहां है कितने भवन

आपको बता दे कि इस योजना तहत मधुबन बापूधाम योजना में कुल 823 भवन हैं। इसमें 171 एलआईजी चार स्‍टोरी फ्लैट, 157 टू-बीएचके ए टाइप फ्लैट, 140 टू-बीएचके बी टाइप फ्लैट, 191 थ्री-बीएचके ए टाइप फ्लैट, 100 थ्री- बीएचके बी टाइप फ्लैट 100 शामिल हैं। इन भवनों की अनुमानित कीमत 5.40 लाख रुपए से लेकर 69.42 लाख रुपए तक है।

इंदिरापुरम योजना में मात्र 23 फ्लैट है शेष

चंद्रशिला योजना में शामिल फ्लैटों की कीमत साढ़े 52 लाख रुपए से 67 लाख रुपए तक है। वहीं, इंदिरापुरम योजना में मात्र 23 एमआईजी फ्लैट ही बिक्री के लिए शेष हैं। इंदिरापुरम योजना में शामिल फ्लैटों की अनुमानित कीमत 27 लाख रुपए है। इसी योजना में 50 लाख की कीमत वाले 15 एमआईजी भवन भी शामिल हैं।

वैशाली योजना में 1बीएचके फ्लैट हैं उपलब्ध

जीडीए द्वारा उपलब्ध जानकारी में पता चला है कि वैशाली योजना में एमआईजी और 1 बीएचके फ्लैट भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं। वैशाली योजना में शामिल फ्लैटों की कीमत साढ़े 11 लाख रुपए से लेकर 42 लाख रुपए तक है। कौशांबी योजना के गंगोत्री अपार्टमेंट में 1 बीएचके के 72 फ्लैट उपलब्ध हैं। कौशांबी योजना में शामिल इन फ्लैटों की कीमत करीब 23 लाख रुपए है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.