Ultimate magazine theme for WordPress.

मां नीतू कपूर के कारण सगाई कर रहे हैं रणबीर-आलिया, शादी के मूड में नहीं हैं अभी

0 165

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशन के चर्चे बॉलीवुड गलियारों में पिछले कई वक्त से हो रहे हैं। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में दोनों पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिस जानकर उनके फैंस खुशी से पागल हो जाएंगे। खबर आ रही है कि जल्द ही ये दोनों सगाई करने जा रहे हैं। इसी साल जून के महीने में दोनों सगाई कर सकते हैं।

मीडिया में काफी वक्त से खबरें थीं कि आलिया-रणबीर पिछले एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों हाल ही में नया साल न्यूयॉर्क में मनाकर आए हैं। इस दौरान रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने दोनों को एक खास तोहफा दिया। बता दें कि रिद्धिमा ने दोनों को अंगूठी दी। इस पर ‘AR’ लिखा हुआ था। बता दें कि रणबीर कपूर मां नीतू कपूर बहुत बार आलिया भट्ट और उनकी मां के साथ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। जिसके बाद अब नीतू कपूर ने ही अपने बेटे रणबीर को आलिया के साथ सगाई करने के लिए मना लिया है।

वैसे बता दें कि आलिया और रणबीर अभी शादी के मूड में बिल्कुल भी नहीं हैं। वो चाहते हैं कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहले रिलीज हो जाए। उसके बाद वो अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने के बारे में सोचेंगे। वहीं रणबीर की मां नीतू कपूर चाहती हैं कि तो फिर इस साल कम से कम ये दोनों सगाई ही कर लें। आपको बता दें कि रणबीर कपूर अपनी मां के बेहद करीब हैं। जिस कारण वह मना नहीं कर पाए।

आलिया-रणबीर दोनों के ही परिवार ने जून में सगाई करने के लिए हरी झंडी दिखा दी है। माना जा रहा है कि जून में सगाई के बाद दोनों इसी साल के अंत में शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं। खबर के अनुसार दोनों जल्द ही शादी की तैयारियां करते हुए भी दिखाई देंगे। वहीं उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी।

Loading...
Comments
Loading...