Ultimate magazine theme for WordPress.

जब एक 20 साल की लड़की ने राहुल द्रविड़ के साथ किया कुछ ऐसा की वो घबराहट के मारे चिल्लाने लगे

0 13

टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी और दीवार के नाम से पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले मशहूर बल्लबाज राहुल द्रविड़ का आज जन्मदिन है. आज भारत के ये बेहतरीन बल्लेबाज 46 साल के हो गए हैं. मालूम हो कि आजकल अपने बल्ले से भारत को कई मैच जिताने वाले द्रविड़ बतौर कोच देश की सेवा कर रहे हैं.

राहुल द्रविड़ ने तीन नंबर पर बेटिंग करके टीम इंडिया को ढेर सारे मैच जिताने में एक अहम भूमिका निभाई है. ऐसा कोई गेंदबाज नहीं हुआ जिससे राहुल द्रविड़ डरे हों, लेकिन उनकी जिंदगी में एक ऐसी घटना भी घटी जब वो पैरों तले जमीन खिसक गई और वो काफी डर गए.

जी हां, दरअसल हम यहां ‘MTV बकरा’ नाम के मशहूर शो की बात कर रहे हैं जिसने एक बार राहुल द्रविड़ से एक मजाक किया जिसके बाद द्रविड़ काफी घबरा गए थे.

आखिर क्या हुआ था द्रविड़ के साथ

हुआ यूं की इस शो में एक लड़की राहुल द्रविड़ का इंटरव्यू लेने पहुंचती है. इंटरव्यू के बाद कैमरा ऑफ हो जाता है और राहुल द्रविड़ और लड़की कमरे में अकेले रह जाते हैं.

तभी लड़की अचानक से राहुल द्रविड़ के करीब आती है और कहती है, ‘मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं, क्या आप मुझसे शादी करेंगे.’

इसके बाद वो लड़की राहुल द्रविड़ के पांव पर अपना हाथ रखती है. ये होते ही राहुल द्रविड़ उठ जाते हैं. और वो लड़की से दूर भागने लगते हैं और फिर शोर मचाने लगते हैं.

लेकिन तभी कमरे में एक शख्स आता है और राहुल द्रविड़ को समझाने का प्रयास केत है कि ये सब फेक है और ये एक प्रेंक वीडियो है. इसके बाद राहुल द्रविड़ राहत की सांस लेते हैं।

राहुल द्रविड़ उस लड़की को फिर सलाह देते हैं कि वो अपने करियर पर ध्यान दे. इसके बाद द्रविड़ को बताया जाता है कि वो ‘MTV बकरा’ के शो पर हैं और उनके संग मजाक किया गया है.

बता दें इस घटना को जब राहुल द्रविड़ ने कैमरे में देखा तो वो काफी हंसे थे. राहुल द्रविड़ ने यह माना कि बकरा नाम के इस कार्यक्रम को बेहद ही मजेदार तरीके से प्लान किया गया था. द्रविड़ ने कहा कि जब उन्होंने उस प्रैंक वीडियो को देखा तो बेहद हंसी आई.

Loading...
Comments
Loading...