Ultimate magazine theme for WordPress.

जबरदस्त फीचर से लैस है ये हेलमेट, इसके जरिए आप सुन सकेंगे संगीत और फोन पर कर सकेंगे बात

0 10

कुछ दिनों पहले ही एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाईटेक इंडिया ने नए मानकों के अनुसार हेलमेट बनाए जाने की घोषणा की थी। अब वो घोषणा जमीन पर उतरती नज़र आएगी। जी हां, दरअसल हेलमेट निर्माता स्टीलबर्ड हाईटेक इण्डिया ने अब तक का सबसे इनोवेटिव हेलमेट एसबीए-1 एचएफ लांच किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसमें राइडिंग के दौरान कॉल को अटेण्ड किया जा सकेगा और तो और गानों का भी लुत्फ उठाया जा सकेगा।

दरअसल एसबीए-1 एचएफ बैटरी रहित है और बेहतर क्वॉलिटी का साउंड आउटपुट देता है। ये हेलमेट 3 कलर में उपलब्ध होगा। ये कलर होंगे रेड, ब्लैक और व्हाइट।

बता दें कि इसका साइज 58सेमी से 60 सेमी में होगा। आप इसे सभी स्टीलबर्ड आउटलेट या फिर स्टीलबर्ड की ऑफिशियल वेबसाइट www.steelbirdhelmet.com पर खरीद सकते हैं। जहां तक कीमत की बात है तो बता दें कि इसकी कीमत 2589 रुपए होगी।

ट्रैफिक के शोरगुल को करेगा कम

मालूम हो कि यह हेलमेट फोन से औक्स केबल से हेलमेट से जुड़ जाता है। एसबीए-1 एचएफ हेलमेट में आज के समय की तकनीक, मशीनरी को शामिल किया है।

आपको इससे ट्रैफिक के शोरगुल नहीं सुनाई देगा। हालांकि ये आपको वाहन चलाते समय होने वाली घटनाओं के बारे में अच्छी तरह से वाकिफ कराता रहेगा।

नहीं होगा इसपे पानी का असर

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि स्टीलबर्ड के इस नए हेलमेट को आईपी5 जलरोधी हैण्डफ्री के साथ जलरोधी तंत्र प्रदान किया गया है। मालूम हो कि ये राइडर को ट्रैफिक, हॉर्न या एम्बुलेंस के साइरेन के बारे में अवगत भी कराएगा।

Loading...
Comments
Loading...