Ultimate magazine theme for WordPress.

कोहली ने पंड्या-राहुल विवाद पर रखे अपने विचार, बोले- हमें है बोर्ड के फैसले का इंतज़ार

0 6

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और ओपनर केएल राहुल के बयानों को लेकर अपने विचार प्रकट किए हैं। मीडिया से बातचीत करते हुए रन मशीन कोहली ने कहा, ‘हम भारतीय टीम और जिम्मेदार क्रिकेटर होने के नाते उनके यानि की राहुल और पंड्या के विचारों से किसी भी प्रकार का कोई संबंध नहीं रखते हैं। यह उनके निजी विचार थे। हम इंतजार कर रहे हैं कि क्या फैसला लिया जाएगा।’

कोहली ने पांड्या-राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने को लेकर कहा कि इस पर कोई फैसला अभी नहीं लिया गया है क्योंकि टीम मैनेजमेंट बीसीसीआई के फैसले का इंतजार कर रही है।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को बीसीसीआई से कड़े एक्शन का सामना करना पड़ रहा है ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं। याद हो कि पांड्या-राहुल ने हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण में अपमानजनक बाते की थी जिनसे सभी लोग उन दोनों से काफी नाराज़ हो गए थे।

उधर हार्दिक पांड्या की आलोचनाओं पर उनके पिता ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उनके पिता ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि वो एक मनोरंजक शो है और हार्दिक के द्वारा की गई बातों को मस्ती-मजाक में लेना चाहिए। वह दर्शकों का मनोरंजन करना चाहता था और कुछ नहीं। उसके बयान बहुत गंभीर या नकारात्मक रूप से नहीं लेना चाहिए।’

मालूम हो कि हार्दिक पांड्या ने शो में अपने बर्ताव के लिए हाल ही में सबसे माफी मांगी थी, हालांकि बीसीसीआई ने सख्त एक्शन लेने का प्लान कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो राहुल और पांड्या दोनों पर दो वन-डे मैच का प्रतिबंध लग सकता है हालांकि इस मामले में सीओए की सदस्या डायना इडुल्जी ने कानूनी सलाह लेने की बात कही है।

Loading...
Comments
Loading...