अखिलेश का बढ़ा गायों की तरफ प्रेम, बोले- हमारी सरकार आई तो गाय लोन पर करेंगे ब्याज माफ़

0 18

आनेवाले लोकसभा चुनाव यानी मिशन 2019 के लिए समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी कमर कस ली है. दरअसल अखिलेश ने कन्नौज में आज ई-चौपाल लगाई. इस दौरान उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए. बीजेपी से डर के कारण सपा-बसपा के गठबंधन के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि हम जनता को यह नहीं समझा पाए कि बीजेपी ने कितने गठबंधन किए हैं.

Loading...

Loading...

अखिलेश बोले, आज कई पार्टियां उनका (बीजेपी) साथ छोड़ चुकी हैं. हम अपना गणित सही करने की कोशिश कर रहे हैं. और इसका नतीजा गोरखपुर उपचुनाव में भी दिखा. बीजेपी ने सिर्फ नाम बदलने का काम किया और उनका धोखा जनता अब देख रही है.

अखिलेश ने इस दौरान ये एलान किया कि अगर हमारी सरकार आई तो हम गाय लोन पर ब्याज माफ करेंगे. वहीं व्यापारियों के लिए अखिलेश ने कहा कि हम दूध व्यापारियों को ऑन स्पॉट पैसे देंगे. “अब स्कूल में गरीब बच्चों के लिए दूध बंद हो गया है”- ये अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा.

दूसरे देशों रिश्ते कैसे रखे जाएं इस सवाल का जवाब देते हुए अखिलेश ने कहा कि हर देश से संबंध अच्छे रखने पड़ेंगे. हालांकि कुछ पार्टियां नफरत फैलाने की कोशिश कर रही हैं. अखिलेश बोले, हमारा हमेशा मानना रहा है कि जितने भी देश हैं उन सब से हमारे संबंध अच्छे रहे ऐसा प्रयास करते रहना चाहिए.

चुनाव से पहले रथ यात्रा के प्रश्न पर अखिलेश ने कहा कि लोकसभा चुनाव में कम समय बचा है. ऐसे में रथ यात्रा के लिए समय नहीं है. यही कारण है कि हमने ई-चौपाल कराने की योजना बनाई है क्योंकि इससे भी ज्यादा से ज्यादा लोगों से जुड़ा जा सकता है.

बता दें कि इस बार सभी पार्टियां डिजिटल प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रही हैं. क्योंकि इससे को सीधा सीधा देश के युवाओं से कनेक्ट कर पाते हैं और ज़्यादा से ज़्यादा लोगो तक पहुंच पाते हैं. इस संबन्ध में कई राजनीतिक पार्टियां डिजिटल प्लेटफार्म का इस्तेमाल करने के लिए बड़ी-बड़ी एजेंसियां तक हायर कर चुकी हैं.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.