गर्लफ्रेंड को जबरन शराब पिलाकर डॉक्टर करता था रेप, फिर एक दिन….

0 19

भोपाल से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जी हां, हाल ही में भारत के दिल कहे जाने वाले मध्य प्रदेश के भोपाल से एक अपराध का मामला सामने आया है. दरअसल, इस मामले में एक डॉक्टर ने शादी का भरोसा देकर मेडिकल की छात्रा के साथ घिनोना कृत किया.

पहले डॉक्टर इसके साथ लिव इन रिलेशन में रहने लगा और उसके बाद जब वह लड़की गर्भवती हो गई तो डॉक्टर ने उसका गर्भपात भी करवा दिया.

जी हैं, इस मामले में प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक शादी की बात करने पर डॉक्टर हमेशा ही युवती को टाल देता था और इस मामले में छात्रा ने जब घटना की शिकायत करने की बात उस डॉक्टर से कही तो उसने बहुत ही घिनोनी और अमानवीय हरकत कर डाली.

जी हां, छात्रा ने दिल दहला देने वाली घटना सुनाई. छात्रा ने बताया कि वह उसे जबरन शराब पिलाता था और उसके बाद उसे हॉकी से मारता था और फिर उसके जिस्म को नोचता था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल इस मामले में पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ विभिन्ना धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है.

खबरों के मुताबिक भोपाल के मिसरोद की ये घटना है। वहां की लोकल पुलिस ने बताया कि झारखंड की रहने वाली 21 वर्षीय युवती बैरागढ़ स्थित एक मेडिकल कालेज से नैचुरोपैथी का कोर्स कर रही है और वह कॉलेज के हॉस्टल में रहती थी.

करीब तीन महीने पहले उसकी पहचान सोशल मीडिया के जरिए अमित तिवारी नाम के एक शख्स से हुई थी जो पेशे से एक डॉक्टर है. दोनों में प्रेम संबन्ध बन गए और दोनों में प्रेम होने के बाद लिव-इन में रहने लगे.

युवती ने पुलिस को बताया कि वह हॉस्टल छोड़कर अमित के साथ उसके फ्लैट शिफ्ट हो गई और लिव इन रहने लगी. इस दौरान दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए.

कुछ दिनों तक तो दोनों के रिश्ते ठीक रहे लेकिन उसके बाद दोनों में लड़ाई होने लगी और इसी बीच छात्रा गर्भवती भी हो गई.

इसके बाद उस डॉक्टर ने एक और अमानवीय व्यवहार करके कुछ गोलियां खिलाकर युवती का गर्भपात करवा दिया. बता दें कि इस मामले में पुलिस के द्वारा फिलहाल दोषी की खोजबीन की जा रही है.

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.