जंगल में बॉयफ्रेंड के साथ घूम रही थी लड़की, अचानक वहां आए सात मनचलों ने किया रेप

0 25

महिलाओं की सुरक्षा एक बेहद ही गंभीर मुद्दा है। इस पर सरकार वैसे तो लाख तरह के दावे करती है किंतु सच्चाई वैसी नहीं है जैसा कि सरकार दावा करती है।

दरअसल सच्चाई ये है कि हालात सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। महिलाओं की सुरक्षा में अभी तक कोई ख़ास बदलाव नहीं देखने को मिला है। महिलाओं के प्रति अभी भी अपराध हो रहे हैं और सरकार कुछ भी नहीं कर पा रही है।

खास तौर पर बिहार में तो कानून व्यवस्था पूरी तरह गिर चुकी है। आए दिन कत्लेआम और महिलाओं के साथ रेप की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। और सरकार इस पर कुछ भी नहीं कर पा रही।

ताजा मामला बिहार के जमुई का है। जहां बॉयफ्रेंड और उसके दोस्त के साथ घूमने गई एक छात्रा के साथ गैंगरेप जैसे दिल दहला देने वाली घटना का खुलासा हुआ है और इससे पूरा इलाका सन्न रह गया है।

सुनने में आ रहा है कि पीड़ित छात्रा ट्यूशन का कहकर घर से कैलाश डैम घूमने गई थी। यहां डैम से सटे जंगल में वो अपने बॉय फ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ गई। इसी बीच वहां 4 युवकों ने छात्रा और उसके बॉय फ्रेंड के साथ मारपीट की फिर उसे वो जंगल ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया।

बता दें की फिलहाल छात्रा की हालत गंभीर बताई जा रही है। इस मामले में पुलिस कस कहना है कि घटना में शामिल सभी लड़कों की पहचान कर ली गई है और सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आरोपी हुए फरार

पुलिस के अनुसार अपराधी इस समय फरार चल रहे है। पुलिस ने ये भी कहा है कि सभी आरोपी के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और दबिश भी दी जा रही है। पुलिस के मुताबिक वो जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ लेगी और छात्रा को इन्साफ दिलाने की पूरी कोशिश करेगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.