Loading...

कैटरीना ने इस कारण छोड़ी ABCD 3, मिल रही थी वरुण धवन को 4 गुना ज्यादा फीस

0 25

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्मों में इन दिनों लगी हुई हैं। कैटरीना इस साल दो फिल्मों में दिखाई दी हैं। हालांकि वो दोनों ही फिल्मों में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं। जिसके बाद कैटरीना कैफ अब इन दिनों सुपरस्टार सलमान खान के साथ फिल्म भारत की शूटिंग में बिजी हैं। कैटरीना भारत के बाद रेमो डिसूजा की फिल्म ABCD 3 में भी दिखाई देने वाली थीं। लेकिन इस फिल्म को कैटरीना कैफ ने छोड़ दिया है। इस फिल्म में वह वरुण धवन के साथ नजर आने वाली थीं। दोनों ने साथ में करण जौहर के शो में कॉफी भी पी ली थी। बता दें कि भारत की शूटिंग ङी काफी हद तक पूरी हो चुकी है। इसके बाद आगे उनके पास कोई भी फिल्म भी नहीं।

आपको बता दें कि खबरों के अनुसार कैटरीना कैफ फिल्म की फीस को लेकर भी पहले से थोड़ी नाराज चल रही थीं। क्योंकि फिल्म में वरुण धवन को कैटरीना के मुकाबले 4 गुना ज्यादा फीस मिल रही थी। कैट को फिल्म के लिए 7 करोड़ रुपये का अमाउंट दिया जाना उन्हें बेहद खल रहा था। बता दें कि वरूण ने साल 2012 में फिल्मों में कदम रखा था तो वहीं कैटरीना पिछले 12 सालों से बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में से एक रही हैं। वरुण के मुकाबले कैट का बॉलीवुड करियर काफी लंबा है। जिस कारण शायद ये अमाउंट उनके लिए कम था।

जानकारी दे दें कि फिल्म इंडस्ट्री में वैसे भी एक्ट्रेसेज को हमेशा हीरो से कम मेहनताना दिया जाता रहा है। बता दें कि भले ही हीरोइन कितनी भी पॉपुलर और टैलेंटेड हो लेकिन हीरो के मुकाबले उसकी फीस बेहद कम होती है। शायद यही कारण है कि कटरीना नेABCD3 छोड़ दी है। बता दें कि कैटरीना कैफ की डांसिग स्किल को देखते हुए इस फिल्म के लिए उन्हें चुना गया था। इस फिल्म में कैट एक पाकिस्तानी डांसर के किरदार में थीं।

Loading...

बता दें कि इस फिल्म को 3D फोर्मेट में रिलीज किया जाएगा। इसके साथ ही इस फिल्म को 4DX में भी कनवर्ट किया जा सकता है। जनवरी 2019 में इस फिल्म की शूटिंग शुरु होने वाली है। शूटिंग शुरू होने से कुछ दिन पहले ही कैटरीना ने फिल्म छोड़ी है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अब कैटरीना कैफ की जगह श्रद्धा कपूर नजर आएंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.