Loading...

साल के आखिरी में बॉलीवुड को रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ ने दिया तोहफा, 3 दिन में की छप्परफाड़ कमाई

0 16

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस सारा अली खान की फिल्म सिम्बा बॉलीवुड को साल के आखिर में एक बड़ा तोहफा दे गई है। आमिर खान की ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान और फिर शाहरुख खान जीरो के फ्लॉप होने के बाद टिकट खिड़की पर सूखा ही पड़ा रहा था। भले ही इन दोनों खान की फिल्में ना चली हों लेकिन रणवीर सिंह ने साल के आखिरी में अपना कमाल कर दिखा दिया है। क्रिटिक्स ने फिल्म को खूब सराहा साथ ही दर्शकों का भी फिल्म का खूब प्यार मिल रहा है। इसके साथ ही न्यू ईयर की छुट्टियों का भी ये फिल्म खूब फायदा उठा रही है।

बता दें कि डारेक्टर रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म सिंघम में एक्टर अजय देवगन ने जहां ईमानदार पुलिसवाले का रोल निभाया था। तो वहीं सिम्बा में रणवीर एक भ्रष्ट पुलिसवाले बने हुए हैं। वहीं सिम्बा के कलेक्शन की बात करें तो रणवीर सिंह की ये अब तक सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन चुकी है। इससे पहले रणवीर की फिल्म पद्मावत ने ओपनिंग डे पर 19 करोड़ का शानदार बिजनेस किया था।

वहीं फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श के अनुसार, ‘दूसरे दिन भी सिम्बा की दहाड़ जारी… शुक्रवार को फिल्म ने 20.72 करोड़ तो वहीं शनिवार को 23.33 करोड़ रुपये जुटाए। इस तरह दो दिन में इसने44.05 करोड़ का बिजनेस किया।’ बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, सिम्बा ने रविवार को बंपर कलेक्शन किया है। फिल्म में 31 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है।

Loading...

इस फिल्म मे महज तीन दिन में कुल 76 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। ऐसे में अब सभी की नजरें वीकडेज पर टिकी हुई हैं। जब इस फिल्म के टिकट के दाम भी काफी कम होंगे। क्योंकि न्यू ईयर पर दर्शक अपने परिवार के साथ समय बिताने के मूड में हैं।

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान और एक्टर सोनू सूद भी अहम रोल में हैं। इसके अलावा सिम्बा में एक्टर अजय देवगन का भी कैमियो रोल है। जो कि फिल्म में सिंघम का रोल निभा रहे हैं। बता दें कि सारा ने इसी साल अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। और ये उनकी साल की दूसरी फिल्म है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.