Loading...

‘मैंने प्यार किया’ को पूरे हुए 29 साल, सलमान ने जब बांहों में भरा था तो फूट-फूटकर रोई थीं भाग्यश्री

0 27

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ को आज 29 दिसंबर को 29 साल पूरे हो चुके हैं। जहां ये फिल्म सलमान खान के करियर की टर्निंग प्वाइंट रही थी। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री ने इस फिल्म से डेब्यू किया था। फिल्म के 29 साल पूरे होने पर भाग्यश्री ने एक ट्वीट कर लिखा है कि ‘मैंने प्यार किया को 29 साल हो गए। प्यार अभी भी चारों ओर है। आभार, खुशी, प्रेम, सफलता.. हमेशा के लिए।’

आपको बता दें कि मैंने प्यार किया को सूरज बड़जात्या ने निर्देशित किया था। इस फिल्म के गाने ‘कबूतर जा-जा’ की शूटिंग के बाद फिल्म की एक्ट्रेस भाग्यश्री फूट-फूटकर रोने लगी थीं। दरअसल, भाग्यश्री एक रूढ़िवादी परिवार से थीं। भाग्यश्री के पिता ने फिल्म में भी उन्हें सिर्फ चूड़ीदार पहनने की इजाजत दी थी।

फिल्म के सॉन्ग कबूतर जा-जा के आखिरी में सलमान खान को भाग्यश्री को अपनी बाहों में भरना था। जब सलमान ने भाग्यश्री को गले लगाया तो वो फूट-फूटकर रोने लगी थीं। बता दें कि भाग्यश्री को रोता हुआ देखकर सलमान खान बहुत ही घबरा गए ते। फिर भाग्यश्री से उन्होंने पूछा कि उन्होंने कुछ गलत तो नहीं किया है। लेकिन भाग्यश्री ने न में जवाब दिया था।

Loading...

कुछ देर बाद जब भाग्यश्री नॉर्मल हुईं तो निर्देशक सूरज बड़जात्या ने उनसे रोने की वजह पूछी। भाग्यश्री ने तब उनसे कहा कि वह एक रुढ़ीवादी परिवार से हैं। आज से पहले उन्होंने किसी भी आदमी को अपने गले नहीं लगाया था। जिस कारण वह घबरा गई थीं।

उनकी ये बात सुनकर फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने उनसे कहा था कि जैसे चाहे वह वैसे सीन शूट कर सकती हैं। आपको बता दें कि साल 2015 में सलमान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘भाग्यश्री के मना करने के बाद सूरज ने किस सीन में दोनों के बीच कांच की दीवार लाने का आइडिया दिया था।’

बता दें कि ‘मैंने प्यार किया’ की शूटिंग के वक्त ही एक्ट्रेस भाग्यश्री ने अपने पैरेंट्स की इच्छा के खिलाफ जाकर के हिमालय दासानी के साथ में शादी रचा ली थी। उनकी शादी में सलमान खान और सूरज बड़जात्या भी पहुंचे थे। भाग्यश्री को फिल्म के लिए मनाने सूरज खुद कई बार उनके घर पर भी गए थे।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.