Loading...

ये हैं साल 2018 की कुछ ऐसी तस्वीरें जिनकी वजह से खूब ट्रोल हुए फिल्मी सितारे

0 28

मौजूदा साल में बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली श्रीदेवी का निधन फ़रवरी में हुआ था। जिसके बाद श्रीदेवी के अंतिम दर्शन के दौरान जैकलीन की हंसती हुई तस्वीर खूब वायरल हुई थी। जिसे लेकर उन्हें खूब ट्रोल भी किया गया था।

इस साल सलमान खान लगभग जेल पहुंच ही गए थे। काला हिरण शिकार मामले को लेकर। इस दौरान सलमान की एक तस्वीर सामने आई थी जहां वो पुलिस स्टेशन में बड़े ही कूल अंदाज़ में बैठे हुए नज़र आये थे। जिसके बाद उनकी इस फोटो पर खूब बबाल हुआ था।

इस साल आमिर खान ने अपनी बेटी ईरा के साथ एक प्यारी सी फोटो पोस्ट की थी। जिसके बाद इस अभिनेता को खूब ट्रोल किया गया था।

Loading...

इस साल BCCI की तरफ से हुई टीम मीटिंग में अनुष्का शर्मा को इंडियन टीम के साथ तस्वीर खींचना बहुत महंगा पड़ गया था। जिसके लिए कोहली और अनुष्का को खूब ट्रोल किया गया था।

वैसे इस साल नौशीन अली अपने ट्रांफोरमेशन के लिए खूब ट्रोल हुई। इस अभिनेत्री को प्लास्टिक सर्जरी करना महंगा पड़ गया था।

इस साल सारा खान की तस्वीरों से सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था बता दें सारा की बहन ने उनकी एक नहाते हुए की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी थी। जिसके बाद इस अभिनेत्री को लोगों ने खूब खरी खोटी सुनाई थी।

वैसे इस साल ऐश्वर्या को उनकी बेटी के साथ कांस फेस्टिवल में देखा गया था। जहाँ वो अपनी बेटी को लिप किस करती नज़र आई थी। इसके बाद इस अभिनेत्री को भी खूब ट्रोल किया गया था।

अपनी मां के देहांत के 3 दिन बाद जान्हवी कपूर के जन्मदिन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सबके सामने आई थी। जिसे लेकर लोगों ने खूब बवाल किया।

वैसे इस साल सोशल मीडिया में सबसे ज्यादा तैमूर छाए हुए थे। जिसका सबसे बड़ा कारण उनका टॉय माना जा रहा हैं।

वैसे इस साल शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को भी लोगों ने खूब ट्रोल किया था। बता दें इस साल सुहाना को वोग मैगज़ीन के कवर पेज पर देखा गया था।

इस बात पर विवाद तब शुरू हुआ जब सुहाना से उनके काम के बारे में पूछा गया था। बता दें इस कवर पेज पर एक्टर्स, मॉडल्स या किसी बड़े अचीवर की तस्वीर छपती है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.