Loading...

नए फोटोशूट में जाह्नवी कपूर का दिखा नया अवतार, देखिए धड़क गर्ल की हॉट तस्वीरें

0 42

बॉलीवुड की ‘धड़क गर्ल’ यानी कि एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर पिछले दिनों ही जाह्नवी कपूर की नई फिल्म फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक से उनकी पहली झलक सामने आई थी। जिसके बाद सोशल मीडिया पर अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। जाह्नवी का लुक इस वीडियो में पूरा बदला हुआ दिखाई दे रहा है। जाह्नवी कपूर ने इस वीडियो में अपने लुक का खुलासा किया है।

आपको बता दें कि जाह्नवी कपूर ने बताया है कि उनका यह लुक फेमस मैगजीन कॉस्मोपॉलिटन के लिए है। दरअसल, जाह्नवी इस मैगजीन के कवर पेज पर दिखाई देने वाली हैं। जाह्नवी कपूर ने इस मैगजीन के लिए पहली बार शूट करवाया है। उनका ये फोटोशूट जनवरी के ईश्यू के लिए है। बता दें कि जाह्नवी कपूर के इस फोटोशूट की तस्वीर भी सामने आई हैं जिसमे जाह्नवी ग्रे कलर के ऑफ शॉल्डर ड्रेस में गजब का कहर ढा रही हैं।

जानकारी दे दें कि पिछले दिनों ही खबर आई थी कि जाह्नवी कपूर जल्द ही करण जौहर कि फिल्म तख्त में दिखाई देंगी। जिसके बाद अब ये भी खबरें आ रही हैं कि तख्त के बाद अब जाह्नवी फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म से जाह्नवी कपूर का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह पायलेट की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। धड़क गर्ल इस फिल्म में फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी।

Loading...

बता दें कि भारत की पहली लड़ाकू महिला होने का गुंजन सक्सेना को गौरव प्राप्त हुआ है। साल 1999 की कारगिल लड़ाई में उन्होंने अपनी जान की परवाह किए बिना अपने कई साथियों की जान बचाई थी। उनकी बहादुरी के लिए गुंजन को सुर्यवीर पुरूस्कार से भी नवाजा जा चुका है। सामने आई खबरों के अनुसार अगले साल यह फिल्म रिलीज होगी। जाह्नवी कपूर इस फिल्म के लिए बेहद ही मेहनत कर रही हैं। उन्होंने जिसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।

जाह्नवी कपूर के पास एक तरफ जहां गुंजन सक्सेना की बायॉपिक है, तो वहीं दूसरी तरफ करण जौहर की फिल्म’तख्त’ भी है। जाह्नवी के अलावा ‘तख्त’ में करीना कपूर, अनिल कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.