Loading...

कपिल शर्मा की वापसी से सुनील ग्रोवर को मिला करारा झटका, शो को मिल रहीं खूब तारीफ़ें

0 25

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा काफी लंबे समय बाद अपनी वापसी कर चुके हैं। जी हां ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ एक बार फिर कपिल ने छोटे पर्दे पर अपनी वापसी कर ली है। बता दें कि बीते शनिवार को प्रसारित हुए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में उन्होंने जमकर मस्ती की है। जो कि आप सभी ने देखी ही होगी। इसके साथ ही बता दें कि पर्दे पर एक साल बाद नजर आए कपिल शर्मा के अंदाज और शो में फिर भी कोई खास बदलाव देखने को नहीं मिला है। शो में सब कुछ पहले जैसा ही शानदार रहा है। बता दें कि कपिल शर्मा के नए शो को देखकर सभी दर्शकों को काफी मजा आया है। शो के लिए सभी ने कपिल को ट्वीट कर बधाई दी है।

आपको बता दें कि कपिल शर्मा अपने इस नए शो में अपने पुराने अंदाज में ही दर्शकों को हंसाते हुए दिखाई दिए। एक बार फिर कपिल के इस शो ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसके अलावा कपिल शर्मा के नए शो की ट्वीटर पर भी जमकर तारीफें हो रही हैं। जानकारी दे दें कि कपिल के इस नए शो में जहां सुनिल ग्रोवर, अली असगर और उपासना सिंह नजर नहीं आईं। तो वहीं कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह की जोड़ी ने इस बार कपिल शर्मा का हाथ थाम लिया है। वहीं इसकी पूरी टीम की बात करें तो कपिल की इस कॉमेडी टीम में कीकू शारदा, चंदन प्रभाकर, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह और सुमोना चक्रवर्ती सभी काफी मजेदार हैं।

जानकारी दे दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के इस सीजन के पहले मेहमान रणवीर सिंह, सारा अली खान ओर रोहित शेट्टी थे। यानी कि सिंबा की टीम ने शो में फैंस को खूब एंटरटेन किया। बता दें कि कपिल शर्मा के शो ने आते ही एक बार फिर से जमकर धमाल मचाया है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानास अब तक टीआरपी लिस्ट में शामिल भी नहीं हुआ है। वहीं दर्शकों को कपिल शर्मा के इस नए शो से अब यह उम्मीद है कि उनका शो टीआरपी लिस्ट में शामिल हो जाए।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.