Loading...

सिडनी टेस्ट के लिए स्टीव वॉ ने चुनी अपनी प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को दिखाया बाहर का रास्ता

0 25

भारत ने ऑस्ट्रेलिया को मेलबर्न में चल रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में हराकर इतिहास रच दिया। बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के तीसरे टेस्ट के पांचवें दिन ऑस्ट्रेलिया के दोनो विकेटों को गिराकर भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 137 रन से मात दे दी।

इसके साथ ही टीम इंडिया चार मैच की सीरीज में 2-1 से आगे हो गई। बता दें कि टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया में 40 साल बाद किसी टेस्ट सीरीज में 2-1 की बढ़त ले पाई है।

ऑस्ट्रेलिया पर मंडरा रहा है अब सीरीज हार का खतरा

मेलबर्न में खेले गए बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में बुरी तरीके से हारने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम पर सीरीज हार का भी खतरा मंडराने लगा है। जाहिर है कि अब सिडनी में खेले जाने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की नजरें सीरीज़ में वापसी करने पर होंगी।

Loading...

स्टीव वॉ ने बनाई सिडनी टेस्ट मैच के लिए ये प्लेइंग इलेवन

मेलबर्न में खेले गए तीसरा टेस्ट मैच हारने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम बैकफुट पर आ गई है जिसके बाद अब चौथे टेस्ट मैच में एक मजबूत प्लेइंग इलेवन को लेके अब अलग अलग पूर्व कंगारू क्रिकेटर अपने विचार रख रहे हैं।

इसी सिलसिले में अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने अपनी ओर से ऑस्ट्रेलिया की प्लेइंग इलेवन टीम को तैयार किया है।

ये है स्टीव वॉ की टीम

स्टीव वॉ ने 3 जनवरी से सिडनी में शुरू होने वाले चौथे और आखिरी टेस्ट मैच के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसे बनाई है।

दरअसल स्टीव वॉ ने बेटिंग आर्डर में बदलाव के साथ एक खिलाड़ी को बाहर किया है। स्टीव वॉ ने एरोन फिंच को बाहर कर मर्नस लेबुस्चेंज को टीम में खिलाया है तो वहीं मर्कस हैरिस के साथ शॉन मार्श को सलामी बल्लेबाज के रूप में रखा है। स्टीव वॉ ने अपनी ये टीम सोशल मीडिया के प्रचलित प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

ओपनिंग के बाद इस पूर्व ऑस्ट्रेलिआई कप्तान ने नंबर 3 पर उस्मान ख्वाजा, इसके बाद ट्रेविस हेड, टिम पेन, मर्नस लेबुस्चेंज, मिचेल मार्श को बल्लेबाजी क्रम में रखा है जिसके बाद आखिरी में पेट कमिंस, मिचेल स्टार्क, नाथन लियोन और जोश हेजलवुड को रखा है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.