Loading...

साल 2019 में ये स्टारकिड्स करेंगे बॉलीवुड डेब्यू, जानिए कौन-कौन है लिस्ट में शामिल

0 37

साल 2018 में कई स्टारकिड्स ने अपना फिल्मों में डेब्यू किया है। जिनमें से कुछ पहली ही फिल्म से हिट हो चुके हैं तो कुछ अभी अपने पैर जमाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस साल सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा से लेकर श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने दर्शकों को अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है। लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि साल 2019 में कौन-कौन से स्टारकिड्स बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाले हैं।

अनन्या पांडे

एक्टर चंकी पांडे की लाड़ली बेटी अनन्या पांडे साल 2019 में एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में दिखाई देंगी। अन्नया पांडे के साथ इस फिल्म में तारा सुतारिया भी होंगी। करण जौहर की इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। साल 2019 में ये रिलीज होगी।

Loading...

खुशी कपूर

बॉलीवुड में चांदनी के नाम से मशहूर दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की छोड़ी बेटी बेटी खुशी कपूर के भी फिल्मों में जल्द नजर आने की उम्मीद जताई जा रही है। इस बात का खुलासा खुद फिल्ममेकर करण जौहर ने ही किया है। मिली खबरों के अनुसार खुशी कपूर जल्द ही एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। बता दें कि इस साल श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड किया है।

तारा सुतारिया

एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ जल्द ही तारा सुतारिया भी फिल्म’स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तारा सुतारिया के साथ इस फिल्म में अनन्या पांडे भी हैं। पुनीत मल्होत्रा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। साल 2019 में यह फिल्म रिलीज होगी।

मिजान जाफरी

एक्टर जावेद जाफरी के बेटे मिजान इस साल अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकते हैं। फिल्ममेकर करण जौहर हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चर्चित रेडियो शो ‘नो फिल्टर नेहा’ पर बतौर गेस्ट पहुंचे थे। करण ने इस शो में इस दौरान बताया कि ‘अगले साल बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और जावेद जाफरी का बेटा मिजान सिनेमा जगत में एंट्री कर सकते हैं। मिजान शानदार काम करेगा, वह एक पोटेंशियल बिग स्टार है और जबरदस्त डांसर भी। जहां तक खुशी की बात है तो वह बहुत खूबसूरत और प्यारी है।’

आलिया फर्नीचरवाला

साल 1992 में फिल्म जो जीता वही सिकंदर से एक्टेस पूजा बेदी ने अपना डेब्यू किया था। उनकी ये फिल्म तो सुपरहिट रही थी लेकिन पूजा का करियर ऊंचाईंयों तक नहीं पहुंच पाया था। जिसके बाद अब पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। सैफ अली खान के साथ आलिया फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में नजर आएंगी। इसका डायरेक्शन नितिन कक्कड़ कर रहे हैं। इस फिल्म की स्टोरी 40 साल के एक शख्स और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है। आलिया फिल्म में सैफ की बेटी के रोल में होंगी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.