Loading...

‘सिंबा’ की सफलता पर बोले रणवीर सिंह, कहा- ‘पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा’

0 25

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हाल ही में दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। इन साल रणवीर ने बॉक्स ऑफिस की सफलता से लेकर अपने निजी जीवन के नए सफर की भी शुरुआत की है। साल 2018 उनके लिए काफी अच्छा रहा है। इस साल की शुरूआत रणवीर सिंह ने फिल्म’पद्मावत’ से की थी। उन्होंने इस फिल्म में दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाई थी। जिसके लिए उन्होंने काफी प्रशंसा पाई थी। इसके साथ ही साल के अंत में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘सिंबा’ के लिए भी उन्हें काफी सराहा जा रहा है।

पहले दिन ‘सिंबा’ ने कमाए 20.72 करोड़ रुपये

आपको बता दें कि रणवीर सिंह ने इस पर एक खास बातचीत में कहा है कि “यह मेरे लिए एक अविश्वसनीय रूप से विनम्रता भरा क्षण है। एक कलाकार के रूप में, मैंने हमेशा प्रयोग करने की कोशिश की है और मुझे खुशी है कि मैं जो कंटेट चुन रहा हूं वह प्रशंसकों को भी अच्छा लग रहा है,जो मुझे हर बार स्क्रीन पर आते ही मेरी पिछली भूमिका से अलग देखना चाहते हैं।” उनकी फिल्म ‘पद्मावत’ ने अपने पहले ही दिन 19 करोड़ रुपये की कमाई की थी। जिसके बाद इस साल की उनकी दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ ने पहले दिन 20.72 करोड़ रुपये की शानदार कमाई दर्ज की है। जो कि रणवीर सिहं की फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

दीपिका पादुकोण से की इसी साल शादी

Loading...

इसी साल 14-15 नवंबर में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ शादी के बंधन में बंधे रणवीर सिंह ने कहा है कि “पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मेरे लिए यह अभूतपूर्व वर्ष रहा है और यह रिकॉर्ड सिनेमा में मेरी यात्रा को और भी मधुर बनाता है।” इसके अलावा ‘सिंबा’ के लिए रणवीर ने डायरेक्टर रोहित शेट्टी का भी शुक्रिया अदा किया है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.