Loading...

‘बिग बॉस सीजन-12’ की विनर बनीं दीपिका कक्कड़, पहले रनरअप रहे श्रीसंथ

0 16

सलमान खान के सबसे विवादित रियलिटी बिग बॉस सीजन 12 को साल 2018 खत्म होने से पहला अपना विनर मिल गया है। इस साल इस शो की विनर दीपिका कक्कड़ रही हैं। सुपरस्टार सलमान खान ने दीपिका का हाथ उठाकर सीजन 12 का विनर घोषित किया है। इसके साथ ही जहां शो में श्रीसंथ पहले रनरअप रहे वहीं दीपक ठाकुर दूसरे रनरअप रहे।

बता दें कि कुल 105 दिन बिग बॉस के घर में बिताने के बाद दीपिका, श्रीसंथ, करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और दीपक ठाकुर के बीच खिताब जीतने की टक्कर थी। इससे बाद करणवीर बोहरा और रोमिल चौधरी टॉप तीन की रेस से बाहर हो गए थे। जिसके बाद लास्ट में ये मुकाबला दीपिका कक्कड़ इब्राहिम, श्रीसंथ और दीपक ठाकुर के बीच में था। जिसमें दीपिका ने बाजी मार ली। इसके साथ ही बता दें कि इस शो के होस्ट सलमान खान ने सभी कंटेस्टेंट्स के आगे ये शर्त रखी थी कि वह 20 लाख रुपये की राशि लेकर ये गेम छोड़ दे। ऐसे में शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर ने ये रुपये लेकर घर से बाहर चले गए थे।


कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में दी परफॉर्मेंस
इस शो के कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर और सोमी खान ने रोमांटिक सॉन्ग ओ रे पिया रे पर डांस किया। बता दें कि खुद दीपक ठाकुर ने ये गाना गाया। सोमी खान और दीपक ठाकुर की इस गाने के वक्त रोमांटिक केमेस्ट्री नजर आई।
इसके अलावा बिग बॉस 12 में भाई-बहन की जोड़ी यानी कि श्रीसंथ और दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने भी एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी। इन दोनों ने कुछ-कुछ होता है के सॉन्ग ये लड़का है अंजाना पर डांस किया। इसके साथ ही करणवीर बोहरा, रोमिल चौधरी और श्रीसंथ ने फिल्म पद्मावत के गाने खलीबली पर भी जबरदस्त डांस किया।

Loading...

20 कंटेस्टेंट्स में मुकाबला
बिग बॉस सीजन 12 में कुल 20 कंटेस्टेंट्स के बीच मुकाबला हुआ था। जिसमें शो के प्रीमियर में 17 कंटेस्टेंट्स ने घर में एंट्री ली थी। जिसके बाद तीन कंटेस्टेंट- मेघा धाड़े, रोहित सुचांति और सुरभि राणा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बन घर के अंदर गए।
जानकारी दे दें कि इस शो की थीम जोड़ियां थी। जिसमें शुरुआती के कुछ हफ्तों में सिंगल कंटेस्टेंट और जोड़ियों के बीच में कड़ा मुकाबला देखने को मिला था। हालांकि, एक महीने के बाद ही बिग बॉस ने ये सभी जोड़ियां तोड़ दी थीं।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.