Loading...

दो लड़कियां एक-दूसरे से करती थी प्यार, घरवाले नहीं माने तो भागकर बन गईं पति-पत्नी और फिर एक दिन

0 1,551

वैसे तो आपने कई बार सुना होगा कि लड़का लड़की एक दूसरे से प्यार करते थे और जब घर वालों ने इंकार कर दिया तो वह भागकर पति पत्नी की तरह रहने लगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसमें दो लड़कियां एक दूसरे से प्यार करती थी और जब घर वालों ने इंकार कर दिया तो वह भागकर पति पत्नी की तरह रहने लगी।

क्या है मामला

एक सप्ताह से पति-पत्नी के रूप में रह रही दो युवतियाें की लाश गुरुवार को एक साथ फंदे से झूलती मिली है। जिसमें से लड़की 21 साल की थी, जो पैंट-शर्ट पहना करती थी। और दूसरी 16 वर्ष की नाबालिग ब्याहता के रूप में रहती थी। जिले के गम्हरिया पुलिस के अनुसार, मामला समलैंगिक संबंधों का है।

दोनों ओडिशा के मयूरभंज जिले की रहनेवाली थीं और एक सप्ताह पहले ही आई थीं। गम्हरिया में जगन्नाथपुर रोड नंबर-8 निवासी अनुज कुमार के घर में किराये पर रहती थीं। दोनों युवतियों के परिजनों में घनिष्ठ संबंध हैं। एक दिन पहले मोबाइल पर घरवालों से दोनों ने साथ रहने की इच्छा जताई, लेकिन परिजनों ने उनसे घर लौटने को कहा था।

Loading...

लड़कियों के परिजन उनकी जमशेदपुर में तलाश कर रहे थे बुधवार को मोबाइल पर बात से पता चला था कि वे गम्हरिया में किराये पर रह रही हैं। जब परिजन गुरुवार को पहुंचे तो घर का दरवाजा खुला हुआ था। दोनों लड़कियों के शव फंदे से लटक रहे थे। गम्हरिया पुलिस को सूचना दी गई। एसडीपीओ अविनाश कुमार और उनकी टीम ने शवों को बरामद किया। एमजीएम में शुक्रवार को पोस्टमार्टम के बाद शवों को परिजनों के हवाले किया जाएगा।

परिजनों से दोनों ने साथ रहने की इच्छा जताई थी

पति के रूप में रहने वाली लड़की कुन्नी रतिकांत की इकलौती बेटी थी। जबकि पत्नी के रूप में रहनेवाली नाबालिग उसी जिले की थी। वह 12वीं की छात्रा थी।

पुलिस कर रही है मामले की जांच

प्रत्यक्षदर्शियों ने हत्या होने की आशंका जताई है। लोगों के अनुसार, कमरे का दरवाजा पहले ही खुला हुआ था और शव जमीन से सटे थे। आशंका जताई जा रही है कि किसी ने हत्या कर दोनों के शव को लटका दिया। गम्हरिया थानेदार जयप्रकाश राणा ने कहा मामला समलैंगिकता का है। पुलिस जांच कर रही है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.