Loading...

जिनके पैर में मौजूद होती है ये रेखा, ऐसे व्यक्ति जल्दी ही बन जाते हैं करोड़पति

0 63
हमारे हाथों की रेखाएं हमरे व्यक्तित्व के बारें में बहुत खुश बयां करती हैं। कहते हैं रेखाओं को देखकर भविष्य का भी पता लगाया जा सकता हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि हाथों की रेखाओं के साथ -साथ पैरों की रेखाएं भी हमारे बारे में बहुत कुछ बताती हैं। जी हाँ ये सुनने में थोड़ा सा अजीब हैं लेकिन पूरा सच हैं। अगर आप भी अपने पैरों से जुड़े अपने भविष्य ये बारे में जानना चाहते हैं तो आप इस खबर को जरूर पढ़िए।
कहते हैं अगर पैरों की तर्जनी उंगली में एक खड़ी रेखा पायो जाती हैं तो  विवाह जल्दी होता है और इसके साथ ही उसको अपने जीवन साथी से भी खूब प्यार मिलता हैं।
Loading...
बता दें जिस्म महिला के पैर में सांप या चूहे के आकार की रेखा देखी जाती हैं।  उस महिला जा ज्यादातर जीवन दुखों के साथ बीतता हैं। इतना ही नहीं इन महिलाओं को धन की भी कमी रहती हैं।
अगर पैरों के मध्य से एक रेखा मध्यम उंगली तक जाए तो व्यक्ति को जीवन में सब सुख मिलते हैं।
कहते हैं कि अगर किसी के पैरों में घुमा हुआ चक्र का चिह्न हो व माला का चिन्ह होता हैं। तो उस व्यक्ति को राजयोग का सुख भी मिलता हैं।
जिस व्यक्ति के पैर में  ध्वज, छत्र, चक्र, स्वास्तिक, पद्म के निशान पाए जाते हैं तो वो व्यक्ति सम्राट बनता हैं।
अगर किसी व्यक्ति के पैर में हाथी, घोड़ा, तोमर, पर्वत, अंकुश, स्तंभ, कुंडल, बिल्व, रथ या पैदी जैसे एक या दो तीन निशान पाए जाते हैं तो व्यक्ति कोई उच्च अधिकारी बनता हैं।
अगर किसी व्यक्ति के पैरों में सूर्य, चन्द्र, नक्षत्र, पृथ्वी, चक्र, चामर, व्यंजन, तोरन, सिंह, छात्र, स्वस्तिक, पूर्ण, कुंभ, मकर, हंस, अंकुश, पद्म जैसे एक या दो निशान पाए जाते हैं तो ऐसा व्यक्ति खूब धन धन्य से संपन्न होता हैं।
अगर किसी व्यक्ति के पैरों के तलवें मुलायम होते हैं। तो उस व्यक्ति का भविष्य उज्वल माना जाता हैं।
Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.