Loading...

‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ का चीन में भी नहीं चला जादू, पहले दिन कमा पाई सिर्फ 10 करोड़

0 25

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’इसी साल दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। लेकिन ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है। जिसके अब ये फिल्म चीन में साल के आखिरी हफ्ते में 28 दिसम्बर को रिलीज की गई है। लेकिन ये फिल्म इंडिया की तरह ही चीन में भी अच्छी ओपनिंग नहीं कर पाई है। चीन में भी फिल्म उम्मीद पर खरी नहीं उतरी थी। चीन में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर शेयर किए हैं।

‘दंगल’ जैसा रिकॉर्ड आसान नहीं

चीन में ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ के लिए दंगल जैसा रिकॉर्ड बना पाना आसान नहीं है। चीन में आमिर की दंगल ने कुल 1309करोड़ रुपये की कमाई की थी। उनकी फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार ने भी चीन में कुल 800 करोड़ की कमाई की थी। लेकिन ठग्स की कमाई पहले दिन 1.53 मिलियन डॉलर यानि की 10.67 करोड़ ही रही है।

Loading...

ठग्स… लागत भी नहीं वसूल पाई इंडिया में

आपको बता दें कि 270 करोड़ के बजट में बनी आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान भारत में दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज के साथ रिलीज हुई फिल्म150 करोड़ की कमाई के साथ ही सुपरफ्लॉप साबित हुई थी। हालांकि, फिल्म ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्ड 50 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.