Loading...

रणवीर से शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने किए ये खुलासे, कहा- खूब झगड़े हुए लेकिन हमने…

0 21

बॉलीवुड के हॉट कपल एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह इस साल 14 और 15 नवंबर को इटली में शादी के बंधन में बंधे हैं। जिसके बाद इस न्यूलीवेड्स ने बेंगलुरू और मुंबई में3 रिसेप्शन दिए। दोनों ने शादी से पहले एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। बता दें कि करण जौहर के पॉप्युलर टॉक शो कॉफी विद करण में दीपवीर के रिश्ते पर मुहर लगी थी।

लेकिन अब शादी के बाद दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के बारे में कई सारे खुलासे किए हैं। जिन्हें जानकर हर कोई हैरान रह गया है। दोनों ने इसकी किसी को इन बातों की भनक भी नहीं लगने दी थी। बता दें कि दीपिका ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि शादी के 4 साल पहले ही इन दोनों ने सगाई कर ली थी। इस बारे में केवल दोनों के पैरेंट्स को ही पता था। किसी को भी फिल्म इंडस्ट्री में इस बारे में भनक तक नहीं थी।

बता दें कि रणवीर और दीपिका इस सगाई को प्राइवेट रखना चाहते थे। जिस कारण किसी को भनक तक नहीं लगने दी थी। आगे उन्होंने बताया कि उनके 6 साल के रिलेशनशिप के दौरान ऐसा कई बार हुआ है जब रणवीर सिंह से उनकी लड़ाई भी हुई है। लेकिन हमने कभी भी ब्रेकअप के बारे में नहीं सोचा। वहीं आप लोगों को अगर याद हो तो दोनों की सगाई की खबरें भी साल 2016 में लगातार आई थीं।

Loading...

उस दौरान भी दोनों ने न तो इन खबरों पर अपनी सहमति जताई थी और न ही इनसे इनकार किया था। बाद में धीरे-धीरे खबरें चर्चा से बाहर हो गई थीं। वहीं अगर दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो‘पद्मावत’ के बाद उन्होंने ‘छपाक’ साइन की है।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.