Loading...

43 साल की हुईं ट्विंकल खन्ना, पति ने इन कामों पर लगाया बैन, हुई थी इन शर्तों पर शादी

0 23

बॉलीवुड अदाकारा और राइटर ट्विंकल खन्ना आज 29 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं। ट्विंकल आज 43वां की हो गई हैं। बता दें कि ट्विंकल खन्ना और उनके पापा राजेश खन्ना का जन्मदिन एक ही दिन होता है। ट्विंकल के जन्म के समय राजेश जी 32 साल के थे।

बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 18 साल पूरे होने वाले हैं। बता दें कि अक्षय और ट्विंकल की सगाई दो बार हुई है। क्योंकि दोनों की सगाई एक बार टूट चुकी थी। ट्विंकल जिसके बाद बेहद अपसेट हो गई थीं।

बता दें कि अक्षय कुमार चाहते थे कि शादी के बाद ट्विंकल खन्ना काम करना बंद कर दें। लेकिन उनकी ये बात ट्विंकल ने नहीं मानी और रामगोपाल वर्मा की फिल्म प्यार तूने क्या किया साइन कर ली थी। जिसके बाद उनकी ये फिल्म फ्लॉप हो गई थी जिसके बाद ट्विंकल ने एक्टिंग को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। ट्विंकल ने बताया कि अक्षय ने उनकी स्टैंड अप कॉमेडी और एक्टिंग करने पर भी बैन लगा दिया है।

Loading...

इसके अलावा बता दें कि साल 2016 में करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण में ट्विंकल खन्ना ने ये खुलासा किया था कि उनकी डिंपल कपाडिया मम्मी अक्षय को गे समझती थीं। ये शक उन्हें इसलिए हुआ था क्योंकि उनकी एक जर्नलिस्ट फ्रेंड ने कहा था कि अक्षय कुमार गे हैं। उन्होंने जिसके बाद अक्षय के बारे में पूरी पड़ताल करवाई थी।

ट्विंकल के साथ अक्षय की शादी के प्रपोजल पर डिंपल ने यह शर्त रखी थी कि पहले दोनों को साल भर लिव-इन में रहना पड़ेगा। इस दौरान यदि सब कुछ ठीक रहा तो वह दोनों को शादी के लिए इजाजत देंगी। जिसके बाद डिंपल की शर्त पर एक साल अक्षय-ट्विंकल साथ में रहे फिर दोनों ने शादी की थी।


Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.